पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बच्ची से रेप-हत्या मामला:हाेशियारपुर में बच्ची से रेप-हत्या मामले में बिहार में सियासत, बिहार की बच्ची से रेप पर राहुल चुप क्याें? पंजाब क्याें नहीं जाते : भाजपा

चंडीगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • राहुल का जवाब- यूपी की तरह पंजाब सरकार अपराध काे दबा नहीं रही
  • कैप्टन बोले- हाथरस केस में यूपी सरकार के खिलाफ क्यों नहीं बोले?

बिहार विधानसभा चुनाव काे देखते भाजपा ने होशियारपुर के टांडा में बिहार के प्रवासी मजदूर की 6 साल की बच्ची की रेप-हत्या काे लेकर कांग्रेस व राजद पर हमला बाेला है। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने शनिवार काे कहा, जो हाथरस और बाकी जगह जाते थे, उनसे मैं पूछता हूं, राहुल और प्रियंका गांधी टांडा क्यों नहीं जाते, राजस्थान में 10 जगह रेप की घटना हुई, वहां क्यों नहीं जाते।

वहीं, केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि घटना पर कांग्रेस नेताओं की चुप्पी दुखद है। जहां आपकी सरकार नहीं है, वहां के मामलों के खिलाफ आप भाई-बहन गाड़ी में बैठ हंसते खेलते प्राेटेस्ट करने जाएंगे। लेेकिन इस मामले में कुछ नहीं बाेलेंगे। राहुल ने जवाब में कहा, “यूपी सरकार की तरह पंजाब सरकार रेप से इनकार नहीं कर रहीं। न ही पीड़ित परिवार को धमकाया गया। अगर वे ऐसा करते हैं, तो मैं वहां भी जाऊंगा।

कैप्टन बोले- हाथरस केस में यूपी सरकार के खिलाफ क्यों नहीं बोले?

सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भाजपा द्वारा होशियारपुर में हुई बच्ची से रेप-हत्या मामले में केंद्रीय मंत्रियों की टिप्पणियों को राजनीतिक करार दिया। सीएम ने कहा आरोपियों के खिलाफ एक हफ्ते में चालान पेश करने की तैयारी की जा रही है। इसके लिए डीजीपी को आदेश दिए हैं। सीएम ने कहा कि सीतारमण द्वारा राहुल और प्रियंका के खिलाफ लगाए दोष वास्तव में भाजपा पर सटीक बैठते हैं। हाथरस केस में उत्तर प्रदेश सरकार और पुलिस की ज्यादतियों के रोष में किसी भाजपा नेता ने जुबान नहीं खोली जबकि उस समय समूचा मुल्क रोष प्रकट कर रहा था।

पीड़ित परिवार से मिले अरोड़ा, बेटियों के लिए एफडी व घर बनाने का एलान

उद्योग मंत्री सुंदर शाम अराेड़ा शनिवार शाम टांडा में रेप के बाद मौत के घाट उतारी 6 वर्षीय बच्ची के परिवार से सीएम की बात कराने पहुंचे। बात न हाेने पर मंत्री अरोड़ा ने मृतका के पिता का फोन नंबर लिया और भरोसा दिया कि जल्द सीएम उनसे बात करेंगे। मंत्री ने पीड़ित परिवार की 5 बेटियाें के नाम पर 50-50 हजार की एफडी, पंचायत को 5 मरले का प्लाॅट व घर बनाने का एलान कर अफसरों को आदेश दिए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें