पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • PPCC Executive Member Saravan Singh Dhun Joins AAP In Presence Of Punjab Co Incharge Raghav Chaddha,

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पंजाब में सियासी उठापटक:सरवन सिंह धुन AAP में शामिल; कैप्टन पर कसा तंज- करके लोगों पर जुल्म कभी राज नहीं होते, नीचे उड़ने वाले शह बाज नहीं होते

चंडीगढ़6 दिन पहले
पार्टी में शामिल होने पर धुन ने कहा कि वह एक लंबे समय से लोगों और कांग्रेस पार्टी की सेवा रहे हैं। वे पार्टी के साथ सच्ची नियत के साथ खड़े रहे। लेकिन अफसोस इस बात का है कि कांग्रेस जमात में हमारे जैसे आम घरानों से उठे लोगों के लिए कोई जगह नहीं।

2022 में पंजाब में विधानसभा चुनाव होने हैं और इसलिए अभी से राजनीतिक पार्टियों में उथल-पुथल शुरू हो गई है। प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष तौर पर अपना फायदा देखते हुए नेता दूसरी पार्टियों में शामिल होने लगे हैं। बुधवार को आप पंजाब के को-इंचार्ज राघव चड्‌ढा की मौजूदगी में कांग्रेस नेता सरवन सिंह धुन ने अपने साथियों के साथ आप पार्टी में शामिल हो गए। बरनाला से आप विधायक व पंजाब यूथ विंग स्टेट प्रेजिडेंट मीत हायर भी मौजूद रहे।

पार्टी में शामिल होने पर धुन ने कहा कि वह एक लंबे समय से लोगों और कांग्रेस पार्टी की सेवा रहे हैं। वे पार्टी के साथ सच्ची नीयत के साथ खड़े रहे। लेकिन अफसोस इस बात का है कि कांग्रेस जमात में हमारे जैसे आम घरानों से उठे लोगों के लिए कोई जगह नहीं। वे आगे बोले- पंजाब में कांग्रेस सरकार बनाने में उनका,उनकी टीम और आम लोगों ने बड़ा योगदान दिया है। किसी ने उनकी कदर नहीं की। उन्होंने एक कहावत ' करके लोगों पर जुल्म कभी राज नहीं होते, नीचे उड़ने वाले शह बाज नहीं होते' कहकर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह पर निशाना साध दिया। बोले, सरकार बनने से लेकर अब तक कैप्टन ने अपना किया कोई भी वादा पूरा नहीं किया है।

बुधवार को आप पंजाब के को-इंचार्ज राघव चड्‌ढा की मौजूदगी में कांग्रेस नेता सरवन सिंह धुन ने अपने साथियों के साथ आप पार्टी में शामिल हो गए।
बुधवार को आप पंजाब के को-इंचार्ज राघव चड्‌ढा की मौजूदगी में कांग्रेस नेता सरवन सिंह धुन ने अपने साथियों के साथ आप पार्टी में शामिल हो गए।

पार्टी के मिलेगी मजबूती-चड्‌ढ़ा

आप नेता राघव चड्‌ढा ने कहा- आम आदमी पार्टी ने जिस तरह के वर्ल्ड क्लास हॉस्पिटल और वर्ल्ड क्लास एजुकेशन के गवर्नेंस मॉडल देश के सामने रखा है। उस मॉडल और उसके आर्किटेक्ट से प्रभावित होकर सरदार सरवन सिंह धुन उनकी पार्टी में शामिल हुए हैं। इनके आने से हमारे खेमकरन इलाके और पूरे जिले में पार्टी को मजबूती मिलेगी।

जानिए कौन हैं धुन

वर्तमान में PPCC के एग्जिक्युटिव मेंबर हैं। 2012 में PNPP पार्टी से विधानसभा का चुनाव लड़ा था। 2004 से 2011 तक मजीठिया के करीब रहकर काम किया। 2017 में मनप्रीत बादल के साथ कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए। 2008 से लेकर 2012 तक जिला परिषद सदस्य रहे। 2012 में पीपल पार्टी ऑफ पंजाब (PPP) से खेमकरन इलाके से विधानसभा चुनाव लड़े और इन्हें 9 हजार वोट मिले।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

और पढ़ें