पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक में सरकार की योजनाओं का जानेंगे स्टेट्स:आईएएस व आईपीएस अफसरों से मीटिंग करेंगे प्रशांत किशोर

चंडीगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

विधायकों और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ के साथ बैठक करने के बाद मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के सलाहकार और राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर अब आईएएस और आईपीएस अधिकारियों की क्लास लेंगे। चूंकि अब विधानसभा चुनावों में एक साल ही शेष रह गया है और प्रशांत किशोर की नियुक्ति भी चुनावों के लिए ही विशेष मानी जा रही है, इसलिए प्रशांत अभी से तैयारी में जुट गए हैं और विभिन्न बैठकें कर नेताओं और अफसरों के साथ जनता की नब्ज की टटाेल रहे हैं कि नेताओं और अफसरों के अनुसार लोग क्या चाहते हैं।

और कांग्रेस सरकार के पिछले चार साल के कार्यों को लेकर कितने संतुष्ट और असंतुष्ट हैं। इसलिए वे अब आईएएस और आईपीएस अफसरों के साथ बैठक करने की तैयारी में हैं। सूत्रों का कहना है कि आईएएस अधिकारियों के साथ मीटिंग में प्रशांत किशोर केंद्र सरकार की योजनाओं की स्थिति और राज्य सरकार द्वारा पिछले चार सालों में लागू की गई योजनाओं का आकलन करेंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

    और पढ़ें