पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • President Nina Tiwari Said The Accused Brought Bouncers, Got Beaten Up By The Students Too; Pleaded For Justice From The Administration.

ताइक्वांडो कोच द्वारा मारपीट कर मंदिर कब्जाने का आरोप:प्रधान नीना तिवारी बोलीं-बाउंसर्स लेकर आया आरोपी,स्टूडेंट्स से भी पिटवाया;प्रशासन से लगाई इंसाफ की गुहार

चंडीगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नीना तिवारी ने कहा कि रात को पूरे शहर के मंदिर बंद हो जाते हैं, लेकिन हनुमंत धाम ही एक ऐसा मंदिर है जहां ताइक्वांडो के स्टूडेंट्स कब्जा करने के लिए सारी रात मंदिर में ही रहते और सोते हैं। - Dainik Bhaskar
नीना तिवारी ने कहा कि रात को पूरे शहर के मंदिर बंद हो जाते हैं, लेकिन हनुमंत धाम ही एक ऐसा मंदिर है जहां ताइक्वांडो के स्टूडेंट्स कब्जा करने के लिए सारी रात मंदिर में ही रहते और सोते हैं।

पिछले दिनों सेक्टर-40 के हनुमंत धाम की प्रधान नीना तिवारी पर हमला हुआ। उसी मामले में गुरुवार को वह चंडीगढ़ प्रेस क्लब में मीडिया से रूबरू हुईं। उन्होंने कहा कि ताइक्वांडो कोच विनोद कुमार मंदिर कब्जाने की फिराक में है। इसी कारण उन्हें लगातार परेशान किया जा रहा है।

मीडिया से बातचीत में तिवारी ने बताया कि वारदात वाले दिन विनोद कुमार मंदिर में अपने साथ बाउंसर्स को लेकर आया था जो हथियारों के साथ वहां पहुंचे और ताला तोड़ने को तैयार हो गए। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो मंदिर परिसर में चल रहे ताइक्वांडो सेंटर के स्टूडेंट्स से भी उन्हें पिटवाया गया।तिवारी ने आरोप लगाया कि इस दौरान उनके कपड़े फाड़ते हुए घसीट कर वहां से बाहर फेंका गया। नीना तिवारी के मुताबिक उन्होंने मुश्किल से किसी तरह अपनी जान बचाई।

घटना के बाद संस्था से जुड़ी सभी महिलाएं पुलिस स्टेशन के चक्कर लगाते-लगाते थक गईं लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। उन्होंने प्रशासन से मांग की है कि संस्था को इंसाफ दिलाया जाए। उन्होंने पुलिस को एक वीडियो और ऑडियो भी भेजा है जिसमें कथित तौर पर विनोद कुमार व पुलिस के सारे कारनामे दिखाई दे रहे हैं। बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई।

उन्होंने कहा कि पुलिस शायद किसी बड़ी वारदात का इंतजार कर रही है। नीना तिवारी ने यह भी आरोप लगाया कि 14 जुलाई से विनोद कुमार और उसके स्टूडेंट्स मंदिर परिसर में सारा-सारा दिन घूमते रहते हैं। उन्होंने मंदिर पर पूर्ण रूप से कब्जा किया हुआ है। उन्होंने कहा कि रात को पूरे शहर के मंदिर बंद हो जाते हैं, लेकिन हनुमंत धाम ही एक ऐसा मंदिर है जहां ताइक्वांडो के स्टूडेंट्स कब्जा करने के लिए सारी रात मंदिर में ही रहते और सोते हैं।

खबरें और भी हैं...