पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चंडीगढ़:गुरुवार रात सेक्टर-22 चौकी से कैदी हुआ फरार,शुक्रवार सुबह पुलिस ने जीरकपुर से दबोचा 

चंडीगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बुधवार को सेक्टर-22 चौकी इंचार्ज नवीन कुमार ने गुप्त सूचना पर सेक्टर-22 के पेट्रोल पंप के पास नाका लगाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर कब्जे से मोबाइल, हार्ड डिस्क और घड़ी बरामद कर ली है।
  • लैपटॉप और मोबाइल चोरी के मामले में गिरफ्तार है आरोपी
  • पुलिस ने गुरुवार को ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सामने पेश कर 3 दिन का पुलिस रिमांड लिया था

लैपटॉप चोरी के मामले में रिमांड पर चल रहा चोर पुलिस को चकमा देकर गुरुवार रात करीब साढ़े 9 बजे सेक्टर-22 चौकी से फरार हो गया। लेकिन वह ज्यादा देर तक पुलिस की गिरफ्त से दूर नहीं रह पाया। शुक्रवार सुबह चंडीगढ़ पुलिस ने उसे जीरकपुर से गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही अब पुलिस ने फरार होने के मामले में भी आरोपी पर केस दर्ज कर लिया है। 

बता दें कि लैपटॉप और मोबाइल चोरी के मामले में गिरफ्तार आरोपी को सेक्टर-22 चौकी पुलिस ने गुरुवार को ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सामने पेश कर 3 दिन का पुलिस रिमांड लिया था। लेकिन पुलिस रिमांड पर आने के बाद वह पुलिस कस्टडी से ही फरार हो गया। फरार हुए चोर की पहचान मूल रूप से जम्मू एंड कश्मीर के जिला डोडा के करानी गांव के रहने वाले संजय कुमार के रूप में हुई हैं।

दरअसल सेक्टर-22 में किराए के मकान में रहते हुए बीटेक की पढ़ाई कर रहे प्रभात किरण मे पुलिस को शिकायत दी थी कि बीते 21 जून को किसी ने उसके कमरे से तीन लैपटॉप,मोबाइल, हार्ड डिस्क और एक घड़ी चोरी कर ली है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ चोरी की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। 

बुधवार को सेक्टर-22 चौकी इंचार्ज नवीन कुमार ने गुप्त सूचना पर सेक्टर-22 के पेट्रोल पंप के पास नाका लगाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर कब्जे से मोबाइल, हार्ड डिस्क और घड़ी बरामद कर ली है। पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया कि आरोपी शिकायतकर्ता के उक्त मकान के पास किराए के मकान में रह रहा था। चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद वह फरार हो गया था।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपका कोई सपना साकार होने वाला है। इसलिए अपने कार्य पर पूरी तरह ध्यान केंद्रित रखें। कहीं पूंजी निवेश करना फायदेमंद साबित होगा। विद्यार्थियों को प्रतियोगिता संबंधी परीक्षा में उचित परिणाम ह...

और पढ़ें