पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध प्रदर्शन:कांग्रेसी पार्षद सतीश कैंथ के खिलाफ प्रदर्शन, इलाके में कई विकास के काम रुके

चंडीगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाजपा ने कहा- कैंथ कई साल से लापता और वार्ड में नहीं आते

भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने सेक्टर 56 और पलसोरा के स्थानीय निवासियों के साथ मिलकर कांग्रेस पार्टी के पार्षद सतीश कैंथ के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। भाजपा ने कहा कि कैंथ पिछले कई साल से लापता हैं और वार्ड में नहीं आते हैं। जिस वजह से इलाके के कई विकास के काम रुके पड़े हैं।

इस दौरान भाजपा नेताओं ने इलाके के लोगों के साथ मिलकर सेक्टर-56 की पुलिस चौकी में कैंथ की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दी। भाजपा के जिला अध्यक्ष रविन्द्र पठानिया ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पूरे इलाके का दौरा किया और लोगों से बातचीत की। लोगों ने कहा कि उन्होंने तो कैंथ को कई साल से नहीं देखा है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद ने कहा कि इलाके की सड़कें टूटी पड़ी हैं, कई जगहों पर सीवरेज का पानी बह रहा है। पार्कों के हालात खराब हैं लेकिन पार्षद को जनता की समस्याओं से कोई लेनादेना नहीं है।

वहीं, कांग्रेस ने जवाबी हमले में कहा कि भाजपा नेताओं ने सेक्टर-56 में जाकर ड्रामा किया है। महिला कांग्रेस की प्रधान दीपा दुबे ने कहा कि क्या सेक्टर-56 में कोरोना नहीं फैल रहा है, क्या भाजपा नेताओं ने इस कार्यक्रम की कोई परमिशन ली थी। प्रशासन और पुलिस ने उन्हें इतनी भीड़ इकट्ठा करने से रोका क्यों नहीं। दीपा ने कहा कि एक तरह भाजपा नेता कांग्रेस के प्रदर्शन करने पर कह रहे थे कि कांग्रेसी शोर मचा रहे हैं जिससे स्टूडेंट्स की पढ़ाई खराब होती है।

क्या आज भाजपा के इस हंगामे से स्टूडेंट्स की पढ़ाई पर असर नहीं पड़ा। दीपा दुबे ने कहा कि शहर की सांसद खुद कई साल से लापता है। कांग्रेस प्रवक्ता हरमेल केसरी ने कहा कि कैंथ के पिता का 26 फरवरी को देहांत हो गया था। कैंथ काफी समय से पिता के इलाज के में व्यस्त थे। लेकिन भाजपा नेता ये जानते हुए इस तरह के प्रदर्शन कर रहे हैं। इससे भाजपा की मानसिकता का पता चलता है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें