प्रदर्शन का नायाब तरीका:पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर पेट्रोल पंप पर प्रदर्शन; पेट्रोल भरवाने आए 600 लोगों और राहगीरों से करवाए हस्ताक्षर

चंडीगढ़4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चंडीगढ़ यूथ कांग्रेस ने केंद्र सरकार के कठोर रवैये के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराया। - Dainik Bhaskar
चंडीगढ़ यूथ कांग्रेस ने केंद्र सरकार के कठोर रवैये के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराया।

चंडीगढ़ कांग्रेस के साथ-साथ चंडीगढ़ यूथ कांग्रेस भी पूरे तेवर में लगातार बढ़ रही ईंधन की कीमतों का विरोध कर रही है। इसी के अंतर्गत शुक्रवार को चंडीगढ़ यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता सेक्टर-9 के पेट्रोल पंप पर पहुंचे और पेट्रोल-डीजल की लगातार बढ़ रही कीमतों के विरोध में केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। प्रदर्शन की सबसे खास बात ये रही कि यूथ नेताओं ने इस दौरान पेट्रोल-डीजल भरवाने आए 600 लोगों और राहगीरों से हस्ताक्षर करवाए कि वे भी बढ़ती महंगाई से बेहद परेशान हैं।

चंडीगढ़ यूथ कांग्रेस ने केंद्र सरकार के कठोर रवैये के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराया। चंडीगढ़ प्रादेशिक कांग्रेस के अध्यक्ष सुभाष चावला ने कहा- यह आश्चर्यजनक है कि भाजपा ने वोट हासिल करने के लिए आम आदमी और उनके मुद्दों का इस्तेमाल कैसे किया, लेकिन अब जब उनके जीवन को आसान बनाने और उनकी जरूरतों को पूरा करने का समय आ गया है, सरकार आम आदमी को नष्ट करके और केवल अंबानी और अडानी को समृद्ध करके इसके विपरीत कर रही है। सुभाष चावला के साथ युवा कांग्रेस नेता मनोज 'मौजी' लुबाना भी मौजूद रहे। वे बोले- आम आदमी के रोजमर्रा के मुद्दों को नजरअंदाज करने के केंद्र सरकार के रवैये से लोग बहुत नाराज हैं और यह सुनिश्चित करेंगे कि यह सरकार अपने कुकर्मों के लिए भुगतान करे।

खबरें और भी हैं...