पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मुल्तानी अगवा और हत्या मामला:पूर्व डीजीपी सुमेध सिंह सैनी की जल्द गिरफ्तारी की मांग को लेकर अब देश की राजधानी दिल्ली में हुआ रोष मार्च

चंडीगढ़15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पूर्व डीजीपी सुमेध सिंह सैनी की गिरफ्तार के लिए पंजाब पुलिस व  एसआईटी लगातार पड़ोसी राज्यो में छापेमारी कर रही है। उधर मोहाली कोर्ट ने नए अरेस्ट वारंट जारी कर 25 सितंबर तक पूर्व डीजीपी सैनी को गिरफ्तार करके अदालत में पेश करने का आदेश जारी कर रखे हैं।
  • पंजाब पुलिस की एसआईटी लगातार कर रही है छापेमारी,सैनी नहीं आ रहा काबू
  • पंजाब में भी हो रहे हैं पूर्व डीजीपी को जल्द गिरफ्तार करने के लिए प्रदर्शन

29 साल पुराने मुल्तानी अपहरण व हत्या मामले में पंजाब के पूर्व डीजीपी सुमेध सिंह सैनी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है। इसे लेकर पंजाब भर में तो प्रदर्शन हो ही रहे हैं। सोमवार को दिल्ली में जागो पार्टी की ओर से भी सैनी की गिरफ्तार के लिए रोष मार्च किया गया।

दिल्ली शिरोमणि कमेटी के पूर्व प्रधान मनजीत सिंह जीके की जागो पार्टी ने सैनी की जल्द गिरफ्तारी की मांग लेकर पंजाब राजभवन की और कूच किया लेकिन पुलिस ने इन सभी को बीच रास्ते ही रोक दिया। मनजीत सिंह बोले, सैनी को गिरफ्तार करने के लिए पंजाब पुलिस व एसआईटी का रवैया बहुत ढीला है। उन्होंने सैनी की जल्द गिरफ्तारी की मांग की।

बता दें कि पूर्व डीजीपी सुमेध सिंह सैनी की गिरफ्तार के लिए पंजाब पुलिस व एसआईटी लगातार पड़ोसी राज्यो में छापेमारी कर रही है। उधर, मोहाली कोर्ट ने नए अरेस्ट वारंट जारी कर 25 सितंबर तक पूर्व डीजीपी सैनी को गिरफ्तार करके अदालत में पेश करने का आदेश जारी कर रखे हैं।

पंजाब में भी हो रहे प्रदर्शन

पूर्व डीजीपी सुमेध सैनी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी के लिए पंजाब में भी प्रदर्शन हो रहे हैं। इनमें अमृतसर में खालड़ा मिशन ऑर्गेनाइजेशन सड़कों पर उतरा। उनका कहना है कि अगर पूर्व डीजीपी सुमेध सैनी की गिरफ्तारी जल्द न हुई , तो संघर्ष और तेज किया जाएगा।

दूसरी ओर दल खालसा ने पूर्व डीजीपी सुमेध सिंह सैनी को गिरफ्तार करने या करवाने वाले व्यक्ति को बहादुरी पुरस्कार और एक सोने का दमका देने का भी ऐलान कर रखा है। दल खालसा ने बकायदा एक पोस्टर जारी कर रखा है। साथ ही यह भी कहा है कि अगर सैनी को जल्द गिरफ्तार नहीं किया गया तो वह सड़कों पर उतर आएंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें