• Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Proud Of The Victory Of The Women's Hockey Team In The Country, There Is Happiness In The Family Of Reena Khokhar Of Nayagaon Near Chandigarh.

ओलिंपिक में हॉकी टीम की जीत पर खुशी:देश में महिला हॉकी टीम की जीत पर गुमान, चंडीगढ़ के पास नयागांव की टीम प्लेयर रीना खोखर के परिवार में भी खुशी दिख रही

चंडीगढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चंंडीगढ़ के पास मोहाली की नयागांव की बेटी रीना खोखर ओलिंपिक में भारतीय हॉकी टीम की प्लेयर है।जीत पर खुशी मनाती टीम के साथ।(सफेद टी-शर्ट में) - Dainik Bhaskar
चंंडीगढ़ के पास मोहाली की नयागांव की बेटी रीना खोखर ओलिंपिक में भारतीय हॉकी टीम की प्लेयर है।जीत पर खुशी मनाती टीम के साथ।(सफेद टी-शर्ट में)

आज देश की महिला हॉकी टीम ने जिस तरह से चैंपियन ऑस्ट्रेलिया की टीम को मैच में धूल चटाई उससे पूरा देश खुश है। इसी खुशी के बीच चंडीगढ़ के पास मोहाली जिले के नयागांव में रहने वाले जसपाल खोखर और उनकी पत्नी राजकुमारी खोखर भी जीत से खुश है और लोगों से मिलने वाली बधाईयों को स्वीकार कर रहे है।

रीना खोखर अपने माता पिता के साथ जाने से पहले की फोटो
रीना खोखर अपने माता पिता के साथ जाने से पहले की फोटो
भारतीय टीम की खुशी में शरीक हुई रीना (सफेद टी-शर्ट में)
भारतीय टीम की खुशी में शरीक हुई रीना (सफेद टी-शर्ट में)

रीना के पिता बीएसएफ से रिटायर्ड है। उन्होंने बताया कि वे आज सुबह से टीवी पर नजरें लगाए हुए थे। उन्होंने कहा कि मैच के उतार-चढ़ाव के बीच कई बार तो ऐसा लगा कि टीवी को बंद कर दें और बाद में मैच का परिणाम देख लिया जाएगा, लेकिन वे टीवी को बंद नहीं कर पाए और पूरा मैच देखा। उन्होंने कहा कि देश की बेटियों ने एक जुट होकर जिस तरह से चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को हराया उससे अब लग रहा है कि मेडल पक्का हो गया है। रीना भारतीय हॉकी टीम में डिफेंडर के तौर पर खेलती है और उसका खेल काफी तेजतर्रार होता है।

जसपाल खोखर ने बताया कि आज मैच खत्म होने के बाद रीना का फोन आया था और बता रही थी कि किस तरह से भारतीय टीम जीती है। उन्होंने बताया कि रीना और पूरी टीम खुश है और देश के लिए एक मेडल लाने के लिए अगले मैच में जी-जान से खेलने की बात कह रही है। जसपाल खोखर ने बताया कि रीना ने ओलिंपिक में जाने से पहले अपनी खुराक, फिटनेस और चोटों से बचने का पूरा बचाव किया था। पूरी टीम की एकजुटता और आक्रामक खेल ने आज हॉकी टीम को जीत दिलाई है।

खबरें और भी हैं...