• Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • PU Hostels Will Have Special Testing; University Administration Took The Decision After The Corona Case Came To Light In Hostel Number 2.

कोविड से जंग में सावधानी:PU के छात्रावासों में होगी स्पेशल टेस्टिंग; हॉस्टल नंबर-2 में कोरोना का मामला सामने आने के बाद यूनिवर्सिटी प्रशासन ने लिया फैसला, पिछले सप्ताह मिले थे 50 केस

चंडीगढ़एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
यूनिवर्सिटी के एडमिनिस्ट्रेटिव ब्लॉक, यूनिवर्सिटी स्कूल ऑफ ओपन लर्निंग और अरुणा चंद्रा हॉल बंद है। - Dainik Bhaskar
यूनिवर्सिटी के एडमिनिस्ट्रेटिव ब्लॉक, यूनिवर्सिटी स्कूल ऑफ ओपन लर्निंग और अरुणा चंद्रा हॉल बंद है।

पंजाब यूनिवर्सिटी के गर्ल्स हॉस्टल नंबर-2 में कोरोना का मामला सामने आने के बाद यूनिवर्सिटी प्रशासन ने बड़े स्तर पर कोविड-19 की टेस्टिंग कराने का फैसला किया है। यूनिवर्सिटी प्रवक्ता के अनुसार, गर्ल्स हॉस्टल नंबर-2 की वार्डन हरजीत कौर ने गर्ल्स हॉस्टल नंबर 1 और 2 के रेजिडेंटस, स्टाफ और मेस वर्कर के टेस्ट कराने को कहा है।

हॉस्टल से 12 मई को हॉस्टल छोड़कर गए रेजिडेंट्स ने 13 मई को पॉजिटिव रिपोर्ट बताई है। इस हॉस्टल में बाकी हॉस्टलों के रेजिडेंट भी खाना खाने के लिए आते हैं, इसलिए बड़े स्तर पर टेस्टिंग कराने का फैसला किया गया है।

PU के सभी काम सोमवार तक बंद हैं। यूनिवर्सिटी के एडमिनिस्ट्रेटिव ब्लॉक, यूनिवर्सिटी स्कूल ऑफ ओपन लर्निंग और अरुणा चंद्रा हॉल बंद हैं। एडमिनिस्ट्रेटिव ब्लॉक में गत सप्ताह तीन दिन के अंदर करीब 50 पॉजिटिव केस आए थे। मंगलवार को कोरोना का केस आने की वजह से जनरल ब्रांच को बंद कर दिया गया था। सीक्रेसी ब्रांच में भी कई स्टाफ मेंबर्स पॉजिटिव पाए गए थे। USOL में एक साथ 10 कर्मचारी पॉजिटिव हुए।