AAP MLA की दूसरी पत्नी ने दी शिकायत:विधायक पठानमाजरा पर धोखे से दूसरी शादी रचाने का आरोप, जान से मारने की धमकी भी दी

चंडीगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाब में आम आदमी पार्टी (AAP) के MLA हरमीत सिंह पठानमाजरा पर उनकी दूसरी पत्नी ने शादीशुदा होते हुए धोखे से शादी रचाने, पीटने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप लगाए हैं। शिकायत देने वाली महिला का नाम गुरप्रीत कौर है। गुरप्रीत कौर ने इस संबंध में मोहाली जिले के जीरकपुर थाने में शिकायत दी है। पठानमाजरा पटियाला जिले की सन्नौर सीट से विधायक है।

जीरकपुर थाने में दी गई शिकायत में गुरप्रीत कौर की ओर से कहा गया कि पठानमाजरा ने अगस्त 2021 में धोखा देकर उससे दूसरी शादी रचाई। जब उसे पठानमाजरा के शादीशुदा होने का पता चलने पर उसने विरोध जताया। इस पर विधायक ने उसे पीटना शुरू कर दिया। साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी।

उधर पठानमाजरा ने गुरप्रीत कौर से एक साल पहले दूसरी शादी करने की बात तो कबूल की मगर उसके बाकी आरोपों से इनकार कर दिया। इस बीच पंजाब में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी के विधायक पठानमाजरा का एक आपत्तिजनक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

हरमीत सिंह पठानमाजरा के मुताबिक उन्होंने एक साल पहले गुरप्रीत कौर से दूसरी शादी की थी। वायरल किया जा रहा वीडियो गुरप्रीत कौर ने ही बनाया और उसी ने इसे वायरल किया​​​।

पठानमाजरा ने आरोप लगाया कि उन पर ट्रांसफर करने और रिश्वत लेने का दबाव बनाया जा रहा था। जब उन्होंने ऐसा करने से इनकार कर दिया तो यह वीडियो वायरल किया गया। आप विधायक ने कहा कि उनकी दूसरी पत्नी गुरप्रीत कौर उनके राजनीतिक विरोधियों के संपर्क में हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी दूसरी पत्नी ने शादी करने के लिए उन्हें ब्लैकमेल भी किया।