पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नगर निकाय चुनाव पर रिएक्शन:पंजाब भाजपा प्रधान अश्वनी शर्मा बोले- लगता है सरकार के डंडा तंत्र ने चुनाव शब्द के मायने ही बदलकर रख दिए; नए चेहरों के साथ लड़ेंगे 2022 का चुनाव

चंडीगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस में हाल ही में संपन्न हुए नगर निकाय चुनाव पर प्रतिक्रिया देते भाजपा के पंजाब प्रदेश प्रधान अश्वनी शर्मा। - Dainik Bhaskar
चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस में हाल ही में संपन्न हुए नगर निकाय चुनाव पर प्रतिक्रिया देते भाजपा के पंजाब प्रदेश प्रधान अश्वनी शर्मा।

भारतीय जनता पार्टी के पंजाब प्रधान अश्वनी शर्मा ने प्रदेश के नगर निकाय चुनाव पर प्रतिक्रिया दी है। आज चंडीगढ़ में मीडिया से रूबरू हुए अश्वनी शर्मा ने कहा कि गुरुवार को जिस तरह से मोहाली में वोटों की गिनती हुई है, उसके बाद निकाय चुनाव संपन्न हुए हैं।पर अब लगता है सरकार ने चुनाव शब्द के मायने ही बदलकर रख दिए। नामांकन से लेकर अभी तक जो पंजाब का माहौल कैप्टन की सरकार ने बनाए रखा, उसे देखकर लगता है कि इतिहास में इस चुनाव को काले अक्षरों में लिखा जाएगा।

भाजपा प्रधान अश्वनी शर्मा ने कहा कि CM अपनी पीठ थपथपा रहे हैं। कांग्रेस ने सरकारी मशीनरी का इस्तेमाल करके अपने बनाए मौहाल से फायदा लिया और जीत गई, पर इससे लोकतंत्र शर्मसार हुआ है। भाजपा के शूरवीरों को मैं सलाम करूंगा, जो इतनी बड़ी परेशानी में कमल के फूल के साथ खड़े रहे और प्रदेश में चल रहे जबर-जुल्म का मुकाबला किया।

इस डंडातंत्र में लोगों ने दृश्य को करीब से देखा है और पंजाबी मौका आने पर इसका जवाब देंगे। फिलहाल अगर किसी का धन्यवाद कांग्रेस को करना चाहिए तो वह DGP दिनकर गुप्ता का करना चाहिए जिसने हालातों पर आंखें बंद कर रखीं। राज्य चुनाव आयोग का करना चाहिए जो कुंभकरण की नींद सोया हुआ था।

2022 के लिए तैयारी शुरू

शर्मा ने कहा कि हम मीटिंग तक नही करने जा सकते थे। उससे पहले ही हमारे ऊपर हमला हो जाता था। खैर जो भी हुआ, अब भाजपा ने 2022 के लिए तैयारी शुरू कर दी है। उस समय यह सुरक्षा नहीं होगी, जो मूकदर्शक बनी रहे। हम 2022 में नए चेहरों को उतारेंगे और निश्चित रूप से जीत हमारी होगी।

कौन सी कारगुजारी से जीती कांग्रेस?

अश्विनी ने कहा कि कांग्रेस किस भ्रम में है? ऐसी कौन सी कारगुजारी कांग्रेस ने की थी जिसके कारण इसे बहुमत मिला है। घर-घर नौकरी देने वाली कारगुजारी या पोस्ट मैट्रिक SC/ST स्कॉलर्शिप? सब डंडातंत्र पर हुआ है और जनतंत्र का मजाक बनाया गया है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

और पढ़ें