पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Punjab Chief Minister, Captain Amarinder Singh, On Thursday Ordered Strict Enforcement Of Covid Appropriate Protocols To Prevent Any Super Spread Events, Along With Increase In Daily Vaccination Doses To 2 Lakh.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वैक्सीनेशन के लिए पंजाब का लक्ष्य:अप्रैल के आखिर तक रोज 2 लाख लोगों का टीकाकरण, जोखिम वाले इलाकों में 45 साल से कम उम्र के लोगों को भी डोज देने की इजाजत मांगी

चंडीगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुख्यमंत्री ने यह स्पष्ट किया कि कोरोना को लेकर ढील बरतने की कोई गुंजाइश नहीं है। - Dainik Bhaskar
मुख्यमंत्री ने यह स्पष्ट किया कि कोरोना को लेकर ढील बरतने की कोई गुंजाइश नहीं है।

पंजाब के CM कैप्टन अमरिंदर सिंह ने टीकाकरण की रोजाना की संख्या बढ़ाकर 2 लाख करने के आदेश दे दिए हैं। उन्होंने कहा है कि होम क्वारैंटाइन मामलों में व्यक्तिगत तौर पर निगरानी को और प्रभावी ढंग से अमल में लाने के लिए एक विशेष कंट्रोल रूम स्थापित किया जाएगा। CM ने कहा कि केंद्र सरकार को अधिक मामलों वाले इलाकों में 45 साल से कम उम्र वर्ग के लोगों के टीकाकरण की भी इजाजत दी जानी चाहिए, क्योंकि वायरस के UK स्ट्रेन से नौजवान अधिक शिकार हुए हैं।

मुख्यमंत्री ने यह स्पष्ट किया कि कोरोना को लेकर ढील बरतने की कोई गुंजाइश नहीं है। मुख्यमंत्री ने स्वास्थ्य विभाग को हिदायत की कि इस महीने के अंत तक सारी योग्य आबादी के टीकाकरण के लिए यत्न और तेज़ किए जाएं और टीकाकरण के बाद यदि कोई मौत हुई है तो उसका भी लेखा-जोखा रखा जाए। उन्होंने कहा कि चाहे टीकाकरण की संख्या बढ़ाकर रोज़ाना 90 हजार की गई है पर हमें यह संख्या रोजाना 2 लाख तक बढ़ाने की ज़रूरत है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

और पढ़ें