• Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Punjab Election 2022; Charanjit Channi MLA Harjot Kamal Meeting AfterSonu Sood Sister Malvika Joining Congress

सोनू सूद की बहन पर कांग्रेस में बवाल:मोगा से मिल रहा मालविका सूद को टिकट; मौजूदा MLA हरजोत कमल नाराज, मनाने में जुटे CM चन्नी

चंडीगढ़4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड स्टार सोनू सूद की बहन मालविका सूद को कांग्रेस में शामिल करने के बाद पंजाब कांग्रेस में बवाल शुरू हो गया है। कांग्रेस मोगा से मालविका को टिकट देने वाली है। इसके चलते मोगा से मौजूदा कांग्रेस MLA हरजोत कमल ने बगावत कर दी है। उन्होंने स्पष्ट कर दिया कि वह हर हाल में मोगा विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे।

इस बगावत के बाद मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी उन्हें मनाने में जुट गए हैं। CM चन्नी ने उन्हें मुलाकात के लिए चंडीगढ़ बुलाया है। चर्चा यह भी है कि हरजोत कमल भाजपा में जा सकते हैं।

नवजोत सिद्धू और सीएम चन्नी के साथ मालविका सूद और सोनू सूद
नवजोत सिद्धू और सीएम चन्नी के साथ मालविका सूद और सोनू सूद

हरजोत कमल बोले- मोगा से टिकट पर ही समझौता
विधायक हरजोत कमल ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस में 21 साल लगाए। उस वक्त कांग्रेस को मोगा में खड़ा किया, जब वहां कोई कांग्रेसी नहीं था। ऐसे वक्त में उनकी जानकारी के बगैर ही मालविका सूद को पार्टी में शामिल कर लिया गया। मोगा से टिकट के अलावा किसी दूसरी बात पर समझौता नहीं हो सकता। हरजोत कमल ने सोनू सूद के बॉलीवुड एक्टर होने के लिहाज से तंज कसा कि राजनीति रियल होती है। यहां रील नहीं चलती।

सोनू के जरिए यूपी-उत्तराखंड पर निशाना
असल में कांग्रेस मोगा सीट पर मालविका को टिकट देकर सोनू सूद के जरिए यूपी और उत्तराखंड को साधना चाहती है। कोरोना महामारी के वक्त सोनू सूद ने बड़ी संख्या में यूपी और उत्तराखंड के मजदूरों और कर्मचारियों को सकुशल घर लौटाया था। इसी को कांग्रेस चुनावी वोट बैंक के लिए भुनाना चाहती है। मालविका सूद को मोगा से टिकट मिलेगा, इसी शर्त पर वह कांग्रेस में शामिल हुई हैं।

खबरें और भी हैं...