पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोविड 19:पंजाब राजभवन में छह लोग कोरोना संक्रमित; गवर्नर के प्रमुख सचिव जेएम बालामुरुगन को दोबारा हुआ कोरोना संक्रमण

चंडीगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इससे पहले 9 अगस्त को बाला मुरुगन की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। - Dainik Bhaskar
इससे पहले 9 अगस्त को बाला मुरुगन की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी।
  • इससे पहले 9 अगस्त को बाला मुरुगन की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी

पंजाब के राज्यपाल वीपी सिंह बदनोर के प्रमुख सचिव जेएम बालामुरुगन दूसरी बार काेराेना पाॅजिटिव पाए गए हैं। अब वह 14 दिन के लिए क्वारैंटाइन हो गए हैं। इसके अलावा राजभवन में तैनात पांच सुरक्षा गार्ड की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। इससे पहले 9 अगस्त को बाला मुरुगन की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी।

प्रोटोकॉल के मुताबिक पंजाब राज भवन में कोविड टेस्टिंग की गई थी। वहां 338 टेस्ट हुए थे जिनमें से छह की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सभी को आइसोलेट कर दिया गया है। वहीं गवर्नर और उनके परिवार की रिपोर्ट निगेटिव आई है। कोविड 19 की सभी गाइडलाइंस को राज भवन में फॉलो किया जा रहा है। कुछ देर के लिए राज भवन में एंट्री और मीटिंग्स को रिस्ट्रिक्ट कर दिया गया है।

चंडीगढ़ में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। लोग मास्क पहनने में भी केयरलेस हैं और मार्केंटों, सब्जी मंडियों सहित शहर के प्रमुख स्थानों पर लोगों की भीड़ जमा हो रही है। इसी कारण एडवाइजर मनोज परिदा ने कहा है कि जिन जगहों पर ज्यादा भीड़ होती है, वहां रेगुलर चेकिंग और चालान काटे जाएं। उन्होंने ज्यादा से ज्यादा ड्राइव खासतौर से ऐसी ही जगहों पर चलाने के लिए कहा है। उन्होंने कहा है कि सभी लोग मास्क पहनें व अन्य निर्देशों का पालन करें, इसके लिए सख्ती के साथ निर्देशों को लागू किया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का अधिकतर समय परिवार के साथ आराम तथा मनोरंजन में व्यतीत होगा और काफी समस्याएं हल होने से घर का माहौल पॉजिटिव रहेगा। व्यक्तिगत तथा व्यवसायिक संबंधी कुछ महत्वपूर्ण योजनाएं भी बनेगी। आर्थिक द...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser