पटियाला में थूक वाली रोटी:ढाबे का कर्मचारी रोटी पर थूकता फिर तंदूर में डालता, मालिक बोला- यह उसका स्टाइल; छापा पड़ा तो भागे

चंडीगढ़8 महीने पहले

पंजाब के पटियाला शहर में थूक कर तंदूरी रोटी बनाने का वीडियो सामने आया है। यह वीडियो पटियाला के शेरां वाला गेट के नजदीक एक ढाबे का बताया जा रहा है। रोटी में थूकने के बाद तंदूर में डालने वाले कर्मचारी को भी पता है कि उसकी वीडियो बन रही है। जब वीडियो सामने आने के बाद विवाद हुआ तो ढाबा मालिक ने इसे कर्मचारी का स्टाइल बताना शुरू कर दिया। सेहत विभाग ने रेड की तो वह ढाबा बंद करके भाग गए। पूरे मामले में अब पुलिस भी हरकत में आ गई है। सेहत विभाग के साथ मिलकर अब आरोपी कर्मचारी के बारे में पूछताछ की जा रही है।

जिस वक्त कर्मचारी रोटी पर थूक रहा था, वहां ग्राहक भी खड़े थे
जिस वक्त कर्मचारी रोटी पर थूक रहा था, वहां ग्राहक भी खड़े थे

कर्मचारी रोटी को तंदूर में डालने से पहले थूक रहा, कस्टमर भी खड़े
वीडियो में दिख रहा है कि कर्मचारी रोटी बेलने के बाद उसके ऊपर थूककर तंदूर में डाल रहा है। वहां पकी रोटियों के भी ढ़ेर लगे हुए हैं। वहीं, कुछ कस्टमर भी वहां खड़े हुए हैं। कर्मचारी की वीडियो बनाई जा रही है, यह भी उसे पता चल चुका है। इसके बावजूद वह बेखौफ होकर इस करतूत को अंजाम दे रहा है।

रोटी पर थूकने वाला आरोपी कर्मचारी
रोटी पर थूकने वाला आरोपी कर्मचारी

लोगों ने विरोध जताया, मालिक बोला- नौकरी से हटा दूंगा
वीडियो वायरल होने के बाद शहर के लोगों को भी पता चल गया कि यह पटियाला के ढाबे का है। गुस्साए लोग वहां पहुंच गए। उन्होंने ढाबा मालिक के सामने इस बारे में आपत्ति जताई। पहले मालिक टालमटोल करते हुए इसे कर्मचारी का तरीका बताता रहा। विवाद बढ़ा तो उसने कहा कि कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई करेगा।

वीडियो मिली, रेड की तो ढाबा बंद मिला : सिविल सर्जन
वहीं, पटियाला के सिविल सर्जन डॉ. प्रिंस सोढ़ी ने कहा कि यह वीडियो उनके पास आ गई है। इसकी जांच के लिए स्पेशल टीम बनाकर ढाबे में रेड की गई थी। उस वक्त ढाबा बंद मिला। हालांकि सेहत विभाग पूरे मामले की जांच कर रहा है। इस तरह किसी की जिंदगी से खिलवाड़ करने वालों पर सख्त कार्रवाई करेंगे।

UP में भी सामने आ चुका मामला
इससे पहले उत्तर प्रदेश के मेरठ में ऐसा मामला सामने आ चुका है। वहां सगाई के दौरान एक व्यक्ति पहले रोटी में थूक रहा था और फिर तंदूर में डाल रहा था। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था।

खबरें और भी हैं...