खरड़ में पुलिस टीम पर हमला:ट्रैक्टर पर तेज म्यूजिक बजा हुल्लड़बाजी कर रहे थे युवक, रोकने पर किया अटैक, 2 गिरफ्तार

चंडीगढ़15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाब के खरड़(सदर) पुलिस स्टेशन के SHO पर हमला करने के मामले में पुलिस ने 2 युवकों को गिरफ्तार किया है। SHO, SI भगतवीर सिंह ने मामले में शिकायत दी थी। देर रात यह वारदात हुई थी। पुलिस ने मामले में अर्शदीप और मनिंदरजीत सिंह को गिरफ्तार किया है।

दोनों चंदो गोबिंदगढ़, खरड़ के निवासी हैं। जानकारी के मुताबिक इस वारदात में करीब दर्जन भर आरोपी शामिल थे। पुलिस पेट्रोलिंग के दौरान उन्होंने हमला किया था। थाना SHO और उनकी टीम गांव देसुमाजरा से थाने की तरफ जा रही थी तो रात 12:15 रास्ते में ट्रैक्टर में तेज म्यूजिक बजा हुल्लड़ करते युवकों को देखा।

आरोपियों ने शराब पी रखी थी
SHO ने बताया कि युवकों ने शराब पी रखी थी। जब उन्होंने रोकने की कोशिश की तो दोनों ने बहस शुरू कर दी और अपने दोस्तों को बुला लिया। दो कारों में उनके साथी पहुंचे। इनमें से एक ने SHO और उनकी टीम पर तेजधार हथियार से हमला किया। SHO के PSO ने बीच-बचाव किया। SHO पर चाकू से हमला करने का प्रयास किया गया।

इन धाराओं में केस दर्ज हुआ है
पुलिस ने अर्शदीप सिंह, मनिंदरजीत सिंह, परमवीर सिंह, हरमिंदर सिंह, हर्षदीप सिंह और हरप्रीत सिंह समेत इनके 3 से 4 अज्ञात साथियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। इनके खिलाफ IPC की धारा 353(सरकारी कर्मी की ड्यूटी में बाधा पहुंचाने के मकसद से उस पर हमला करना), 186(सरकारी कर्मी की ड्यूटी में बाधा पहुंचाना), 148(जानलेवा हथियारों के साथ दंगा करना), 149(किसी एक उद्देश्य के लिए गैरकानूनी रूप से जुटना) लगाई गई है।

.

खबरें और भी हैं...