पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Punjab Police Constable Arrested For Stealing One And A Half Lakh With Lift, Was Posted In Punjab Assembly.

खाकी वर्दी पर कलंक:लिफ्ट लेकर डेढ़ लाख रुपए चोरी करने वाला पंजाब पुलिस का नशेड़ी कांस्टेबल गिरफ्तार, विधानसभा में था तैनात

चंडीगढ़4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मामले में जांच करने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया था। पुलिस ने आरोपी को सेक्टर 1 से गिरफ्तार किया है। (सिंबोलिक फोटो) - Dainik Bhaskar
मामले में जांच करने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया था। पुलिस ने आरोपी को सेक्टर 1 से गिरफ्तार किया है। (सिंबोलिक फोटो)

15 फरवरी को कैशियर से लिफ्ट लेकर डेढ़ लाख रुपए चुराने वाले युवक को सेक्टर 26 थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान गुरदासपुर के रहने वाले 28 साल के लवप्रीत के रूप में हुई है। लवप्रीत पंजाब पुलिस में बतौर कांस्टेबल तैनात है।

लवप्रीत के संबंध में SHO सेक्टर 26 जसबीर सिंह के पास गुप्त सूचना आई थी। जिसके आधार पर उसे गिरफ्तार किया गया है। अब पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश करेगी। जिसके बाद उसका रिमांड हासिल किया जाएगा। इसके अलावा पुलिस उसके साथी की भी पहचान करने में जुटी हुई है ताकि उसे भी पकड़ा जा सके।आरोपी पंजाब विधान सभा में तैनात था।

मिली जानकारी के मुताबिक सेक्टर 34 के पेट्रोल पंप पर काम करने वाले कैशियर आकाश ने पुलिस को शिकायत दी थी कि उसने सेक्टर 26-7 चौक पर एक पुलिस की वर्दी वाले शख्स को लिफ्ट दी थी। आरोपी ग्रेन मार्केट चौक पर नीचे उतर गया। इसके बाद जब वह अपने मालिक के घर कैश देने के लिए पहुंचे तो पाया कि कैश चोरी हो गया है। जिसके बाद शिकायत पुलिस को दी गई।

वहीं जांच करने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया था जिसके बाद अब आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपी को सेक्टर 1 से गिरफ्तार किया है। आरोपी नशे का आदि है। पुलिस को उसके पास से 90 हजार रुपए नकदी बरामद हुई है। प्राथमिक स्तर पर सामने आया है कि इससे पहले भी वह करीब तीन बार इस तरह की वारदात को अंजाम दे चुका है।

खबरें और भी हैं...