पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • PUTA Members Of Punjab University Of Chandigarh Will Encircle The VC's Camp Office Today With Their Demands

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध प्रदर्शन:चंडीगढ़ की पंजाब यूनिवर्सिटी के PUTA सदस्य सीएएस बैठक को रद्द करने को लेकर रोष प्रदर्शन किया , वीसी का कैंप आफिस का घेराव किया

चंडीगढ़8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पंजाब यूनिवर्सिटी टीचर्स एसोसिएशन की ओर से प्रमोशन की मांग को लेकर वीसी के कैंप ऑफिस पर रोष प्रदर्शन किया गया। फोटो लखवंत सिंह
  • पदोन्नति व स्क्रीनिंग समितियों को स्थगित करने के विरोध में दिया जा रहा धरना
  • वीसी के कैंप ऑफिस के बाहर टीचर्स दरियों पर बैठे

चंडीगढ़ पंजाब यूनिवर्सिटी की पूटा कार्यकारिणी की ओर से आज अपनी मांगों को लेकर वीसी के कैंप ऑफिस पर रोष धरना दिया जा रहा है। पूटा के सदस्यों की ओर से कहा गया है कि पीयू के वीसी की ओर से उनकी मांगों को माना नहीं जा रहा है जिसके विरोध में आज धरना दिया जा रहा।

पूटा के मृत्युंजय कुमार और अमरजीत सिंह नौरा की ओर से कहा गया कि सीएएस पदोन्नति को लेकर मांगों पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। इसके अलावा स्क्रीनिंग समितियों को अचानक स्थगित कर दिया गया है।

पंजाब यूनिवर्सिटी के वीसी प्रो. राजकुमार ने पुटा मेंबरों के साथ 21 और 22 नवंबर को करियर एडवांसमेंट स्कीम (सीएएस) को लेकर बैठक में हिस्सा लेना था। लेकिन इस बैठक के एक दिन पहले वीसी ने इस बैठक को रद्द कर दिया। जिसके बाद टीचर्स को मिलने वाली प्रमोशन का रास्ता एक बार फिर बंद हो गया है। इसी को लेकर आज रोष प्रदर्शन किया गया।

पीयू वीसी के कैंप ऑफिस पर धरना दे रहे पूटा सदस्यों ने कहा कि ऐसा कभी नहीं होता कि टीचर्स को प्रमोशन से वंचित रखा जाए। पूटा प्रधान मृत्युंजय कुमार ने कहा कि पीयू के कुछ टीचर्स वीसी के साथ मिलकर टीचर्स की प्रमोशन को रोक रहे है। जिससे टीचर्स के सामने दिक्कतें आ रही है।

पूटा के सदस्यों की ओर से आज सुबह वीसी के कैंप ऑफिस के बाहर दरियां बिछा कर बैठ गए और कहा कि जब तक उन्हें प्रमोशन नहीं मिल जाता वे यहां पर विरोध जताते रहेंगे। पीयू प्रोफेसर ने वीसी पर आरोप लगाया कि वे अपने चहेतों की बातों को मानते है, जिस कारण टीचर्स की प्रमोशन को रोका गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें