पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Question You Were In The Army, Then My Grandfather Was The Instructor CM Said I Will Send The Car, Bring Him To Meet Him

सोशल मीडिया पर सीएम अमरिंदर लाइव:सवाल- आप सेना में थे, तब मेरे दादा इंस्ट्रक्टर थे, सीएम का जवाब- गाड़ी भेजूंगा, उन्हें लेकर मिलने आना

चंडीगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सोशल मीडिया पर लाइव होकर सीएम ने दिए लोगों के सवालों के जवाब

सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के सोशल मीडिया पर लोगों के सवालों के जवाबों में एक ऐसा सवाल भी आया जिसे पढ़ने के बाद सीएम की आर्मी के दिनों की यादें ताजा हो गई। सीएम ने इस दौरान आर्मी को लेकर काफी बातें कीं। दरअसल, पटियाला से एक युवक ने सवाल भेजा था कि जिस समय कैप्टन आर्मी में भर्ती हुए थे। उस समय उनके दादा कैप्टन की यूनिट के इंस्ट्रक्टर थे।

इसके अलावा दादा सूबे के सीएम को काफी याद करते हैं। यह सुनने के बाद सीएम काफी खुश हुए और बोले कि मैं गाड़ी भेज दूंगा। दादाजी की उम्र काफी होगी। दादा को मिलने जरूर भेजना। कैप्टन ने कहा कि अब तो उनकी यूनिट भी चंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड में है। 

सर पटवारी बनना चाहता हूं...लगवा दो न

सर मेरी पटवारी बनने की बड़ी इच्छा है लेकिन मैं परीक्षा पास नहीं कर पाया। यह सवाल सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह से उनके सोशल मीडिया पर लाइव कार्यक्रम के दौरान एक युवक ने पूछा। इस पर सीएम ने मुस्कराते हुए कहा कि बेटा चिंता ना करो आपको हम पटवारी बना कर ही छोडेंगे। लेकिन बस आप एक बार परीक्षा को पास कर लो। 

कांट्रेक्ट कर्मचारियों को किया जाएगा पक्का

सीएम से कांट्रेक्ट कर्मचारियों को पक्का करने के वायदे को पूरा करने को लेकर एक सवाल पूछा गया। जवाब में सीएम ने कहा कि कानूनी पेचीदगियों हैं। सरकार नहीं चाहती है कि पिछले रास्ते से कांट्रेक्ट कर्मचारियों को पक्का किया जाए और बाद में मामला अदालत जाए और कर्मचारी परेशान हों। इसलिए सरकार इनको रेग्युलर करने का इंतजाम कर रही है।

मां से मिलने आना चाहता हूं

विदेश में बसे एक पंजाबी ने सीएम से सवाल पूछा कि वह अपनी मां से मिलने के लिए पंजाब आना चाहता है। लेकिन वह यह जानना चाहता है कि पंजाब आने के बाद उसे एकांतवास में अस्पताल में रखा जाएगा या घर पर। इस पर सीएम ने स्पष्ट करते हुए कहा कि पहले 7 दिन उन्हें सरकारी या निजी अस्पताल में एकांतवास में रहना होगा। अगर वह चाहे तो होटल में एकांतवास में रह सकते हैं। अगर वह चाहे तो अपने घर के आसपास के किसी होटल में एकांतवास में रह सकते हैं। लेकिन फिलहाल के हालात और कानून यही कहता है कि आपको  आस्पताल में ही क्वारेंटाइन में ही रहना होगा।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें