• Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Rage Rally In Front Of Municipal Corporation On Behalf Of Employees Of Chandigarh, Gave Demand Letter To SDM Who Arrived Before Marching Towards Governor's House

मांगें न मानने पर गवर्नर हाउस पर मौन प्रदर्शन:चंडीगढ़ के कर्मचारियों की ओर से नगर निगम के सामने रोष रैली की, गवर्नर हाउस की ओर कूच करने से पहले पहुंचे एसडीएम को मांग पत्र दिया

चंडीगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नगर निगम कार्यालय के सामने कर्मचारियों का रोष प्रदर्शन। - Dainik Bhaskar
नगर निगम कार्यालय के सामने कर्मचारियों का रोष प्रदर्शन।

शहर में आज कई विभागों के कर्मचारियों की ओर से नगर निगम कार्यालय के सामने रोष प्रदर्शन किया। कर्मचारियों की ओर से आज अपनी मांगों को लेकर नगर निगम कार्यालय के सामने रोष प्रदर्शन करने के बाद गवर्नर हाउस की ओर कूच करने का कार्यक्रम बनाया गया था। आज सुबह से निगम कार्यालय के सामने कर्मचारियों की ओर से पहुंचना शुरू हो गया था और फिर नारेबाजी शुरू हो गई।

शहर के कर्मचारियों तथा मजदूरों की मांगों को लेकर यूनाइटेड फ्रंट ऑफ मास ऑर्गेनाइजेशनस के बैनर तले कर्मचारियों ने गवर्नर हाउस की ओर कूच करना था। कर्मचारी जब गवर्नर हाउस की ओर जाने के लिए तैयार हुए तो उसी समय एसडीएम सेंट्रल तेजदीप सिंह सैनी ने रैली स्थल पर पहुंच कर कर्मचारियों का मांग पत्र ले लिया और उन्हें आश्वासन दिया कि उनकी मांगों को लेकर प्रशासन से बात की जाएगी।

कर्मचारियों की ओर से आज अपनी इन मांगों को लेकर प्रदर्शन किया गया। कर्मचारियों ने कहा कि शहर के कर्मचारियों को रेगुलर किया जाए, बिजली विभाग,फायरमैनों और स्वीपर कर्मचारियों का बीमा करवाया जाए, शहर में प्रशासन की ओर से लगाई गई धारा 144 को खत्म करने की मांग की ताकि नागरिक अधिकारों को बहाल किया जा सके,चंडीगढ़ हाउसिंग बोर्ड के कर्मचारियों के लिए पैंशन योजना लागू की जाए, आउट सोर्स वर्करों के साथ हो रहे आर्थिक शोषण को रोका जाए सहित कई प्रकार की मांगें है। कर्मचारी नेताओं ने कहा कि अगर प्रशासन ने उनकी मांगों को जल्द पूरा नहीं किया तो 21 सितंबर को गवर्नर हाउस के सामने मौन प्रदर्शन करेंगे।

खबरें और भी हैं...