प्राॅपर्टी एक्सपो 2021:रीजन का सबसे बड़ा प्रॉपर्टी एक्सपो 19 मार्च से शुरू

चंडीगढ़9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दैनिक भास्कर रीजन का सबसे बड़ा प्राॅपर्टी एक्सपो 19 मार्च से लेकर आ रहा है। यह एक्सपो तीन दिन का होगा, जहां एक ही छत के नीचे 15 से अधिक शहरों के नामी बिल्डर्स के प्रोजेक्ट को डिस्प्ले किया जाएगा। अपना घर, दुकान और मकान का सपना पूरा करने के लिए यह सुनहरा मौका होगा। यहां पर बिल्डर्स ऐसी डील लेकर आ रहे हैं जो आज से पहले न कभी मिली है, न भविष्य में मिलेगी।

इस एक्सपो में जो भी खरीदार प्रॉपर्टी खरीदेगा उसे गारंटीड गिफ्ट मिलेगा और उसका फोटो अगले दिन अखबार में प्रकाशित किया जाएगा। किसी भी प्रोजेक्ट की साइट पर फैमिली के साथ विजिट करने वाले परिवार को एश्योर्ड गिफ्ट भी मिलेगा। यही नहीं एक्सपो में विजिट करने वाले हर व्यक्ति के लिए कई तरह के ऑफर और गिफ्ट भी रहेंगे। एक्सपो का सबसे खास आकर्षण हर घंटे दिए जाने वाला सरप्राइज गिफ्ट रहेगा। इस एक्सपो में न सिर्फ घर बल्कि घर की शोभा बढ़ाने वाले आइटम, व घर की जरूरत का सामान भी डिस्प्ले किया जाएगा। लॉकडाउन के बाद शहरवासियों के लिए पहला ऐसा मौका होगा जहां पर वह अपनी पसंद की प्राॅपर्टी को शाॅर्टलिस्ट करने के साथ-साथ स्पेशल ऑफर का लाभ भी उठा सकेंगे।

प्रॉपर्टी एक्सपो...

  • कब: 19 मार्च से 21 मार्च तक
  • समय: सुबह 11 बजे से
  • कहां: सेक्टर-17 स्थित फायर स्टेशन के पास मैदान में

इसमें कोविड प्रोटोकॉल के सभी नियमों का पालन किया जाएगा। यहां आने वाले सभी विजिटर्स की स्क्रीनिंग होगी। मास्क पहनकर न आने वाले विजिटर्स को मास्क भी मुहैया करवाया जाएगा। सोशल डिस्टेंसिंग का भी पूरा ध्यान रखा जाएगा।

खबरें और भी हैं...