हादसे ने छीनी जन्मदिन की खुशियां:दो कारों में आमने-सामने की टक्कर, बर्थडे ब्वॉय के दोस्त की मौत, आग का गोला बनी कार

चंडीगढ़2 वर्ष पहले
टक्कर के बाद कार में लगी आग
  • हादसा इंडस्ट्रियल एरिया में सेक्टर 28 व 29 के लाइट प्वाइंट पर हुआ
  • गुरदासपुर से दोस्त का जन्मदिन मनाने के लिए आया था मृतक आकाश

(अभिषेक धीमान). एक युवक की बर्थडे पार्टी के रंग में उस समय भंग पड़ गया, जब हादसे में उसके अपने ही दोस्त की जान चली गई। हादसा चंडीगढ़ में शुक्रवार अलसुबह हुआ, जिसमें एक युवक की मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। हादसा इंडस्ट्रियल एरिया के पास सेक्टर 28 व 29 के लाइट प्वाइंट पर हुआ। हादसे की खबर मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां और पुलिस टीम मौके पर पहुंची। कड़ी मशक्कत के बाद आग बुझाई गई।

मिली जानकारी के अनुसार, सुबह करीब साढ़े तीन बजे होंडा सिटी और बोलेनो कार में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बोलेनो कार में आग लग गई। गनीमत ये रही कि बोलेनो कार में सवार तीनों युवक बाहर निकल आए थे। उसके बाद कार आग का गोला बन गई। वहीं हादसे में घायल युवकों को राहगीरों ने जीएमसीएच-32 पहुंचाया, लेकिन प्राथमिक जांच के बाद डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया।

मृतक की पहचान पंजाब के गुरदासपुर जिला निवासी 16 वर्षीय आकाश के रूप में हुई। घायलों में उसके दोस्त दीपक और विशाल शामिल हैं। आकाश और दीपक, विशाल का जन्मदिन मनाने के लिए चंडीगढ़ आए थे कि हादसा हो गया। हादसे की सूचना लोगों ने ही पुलिस को दी। खबर मिलते ही इंस्पेक्टर जंग बहादुर, इंस्पेक्टर बलदेव सिंह और फोरेंसिक जांच अधिकारी राजिंदर सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस टीम ने ही फायर बिग्रेड की गाड़ियों को बुलाया। पुलिस टीम ने अस्पताल पहुंचकर आकाश के शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दी।

खबरें और भी हैं...