• Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Road Accident Killed Three People, All Three Youths Residents Of Panchkula, The Deceased Was The Only Brother Of Two Sisters Drew

सड़क हादसे में पंचकूला के 3 युवकों की मौत:पटियाला जा रहे 4 दोस्तों की कार राजपुरा के पास ट्रक से टकराई; 1 की हालत गंभीर

चंडीगढ़ / पंचकूला8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक आकर्षित गोयल, यश मित्तल। फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
मृतक आकर्षित गोयल, यश मित्तल। फाइल फोटो

जीरकपुर-पटियाला रोड पर राजपुरा के पास एक दर्दनाक कार हादसे में 3 युवकों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। मरने वाले तीनों युवक पंचकूला के रहने वाले थे, जिनमें से 2 सेक्टर-9 और तीसरा सेक्टर-20 में रहता था। मामले की सूचना मतकों के परिजनों को दे दी गई। मृतकों की पहचान पंचकूला सेक्टर-9 निवासी आकर्षित गोयल और यश मित्तल रूप में हुई। जबकि सेक्टर-20 निवासी के बारे में अभी जानकारी नहीं मिल पाई। वहीं चौथे घायल युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी अनुसार चारों दोस्त कार में सवार होकर पटियाला जा रहे थे। राजपुरा के पास उनकी गाड़ी एक ट्रक से टकरा गई। हादसे के बाद 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो घायलों को राजपुरा अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया। जहां पर एक और की इलाज के दौरान मौत हो गई। चौथे घायल की भी हालत गंभीर बताई जा रही है।

मृतक आकर्षित दो बहनों का इकलौता भाई था और उसके पिता की मौत लगभग 12 साल पहले हो चुकी है। आकर्षित के परिवार का पालन पोषण उसके चाचा कर रहे हैं। आकर्षित की मौत के बाद परिवार में मातम का माहौल है। हादसे के बाद परिवार में शोक की लहर है। घटना की सूचना मिलते ही आसपास रहने वाले लोग शोक जताने मृतक युवकों के घर पहुंच रहे हैं। हालांकि परिवार के सदस्य अभी बात करने की हालत में नहीं है। वहीं, सेक्टर-20 निवासी यश मित्तल की मौत की खबर सुन उसके माता-पिता बेहोश हो गए।

खबरें और भी हैं...