कंगना रनोट ने फिर दिखाए तेवर:बोलीं- मैंने किसी से माफी नहीं मांगी, कृषि कानूनों के हक में बोलती रहूंगी

चंडीगढ़10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कंगना ने सोशल मीडिया पर अपनी यह तस्वीर भी पोस्ट की है। - Dainik Bhaskar
कंगना ने सोशल मीडिया पर अपनी यह तस्वीर भी पोस्ट की है।

पंजाब में विरोध झेलने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट ने फिर तेवर दिखाए हैं। उन्होंने कहा कि मुझे न किसी ने माफी मांगने को कहा और न ही मैंने किसी से माफी मांगी है। कंगना ने सोशल मीडिया पर यह लिखकर पोस्ट किया है। कंगना रनोट को शुक्रवार को कीरतपुर में विरोध झेलना पड़ा था।

हिमाचल से पंजाब में प्रवेश करते ही किसानों ने कंगना को घेर लिया। उन्हें किसानों को खालिस्तानी कहने, महिलाओं के 100 रुपए को लेकर प्रदर्शन करने और किसान आंदोलन के बारे में बयानबाजी पर माफी मांगने को कहा गया था। करीब एक घंटे के विरोध के बाद कंगना का काफिला गांवों में घुसते हुए चंडीगढ़ पहुंचा था।

कंगना रनोट की कार को कीरतपुर में किसानों ने घेर लिया था।
कंगना रनोट की कार को कीरतपुर में किसानों ने घेर लिया था।

मैं किसानों के समर्थन में, कोई अफवाह न फैलाएं
कंगना रनोट ने सोशल मीडिया पर लिखा कि मुझे किसी ने माफी मांगने को नहीं कहा और न ही मैंने माफी मांगी है। मैं माफी क्यों मांगूंगी। किस बात के लिए। क्या पंजाब के लोगों के प्रति प्यार और चिंता के लिए। मैं कभी ऐसा नहीं करूंगी। भीड़ में शामिल महिला से हुई बातचीत का पूरा वीडियो मैंने जारी किया है। यह वीडियो सभी मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध है। कंगना ने अफवाह न फैलाने को कहा। उन्होंने कहा कि मैंने हमेशा किसानों का समर्थन किया है। जिस वजह से मैंने कृषि कानूनों के हक में बात की थी। वह आगे भी ऐसा करती रहेंगी।

कंगना रनोट की सोशल मीडिया पोस्ट।
कंगना रनोट की सोशल मीडिया पोस्ट।

महिलाओं का दावा, माफी मांगकर गई
कीरतपुर में कंगना का विरोध करने वाली महिला प्रदर्शनकारियों ने कहा कि कंगना रनोट माफी मांगकर गई है। हालांकि जिस वीडियो की बात कंगना कर रही हैं, उसमें वह महिला प्रदर्शनकारी को सफाई दे रही हैं कि 100 रुपए वाली बात किसान आंदोलन के लिए नहीं, बल्कि शाहीन बाग को लेकर कही थी।

प्रदर्शनकारी महिला को सफाई देती कंगना रनोट।
प्रदर्शनकारी महिला को सफाई देती कंगना रनोट।
खबरें और भी हैं...