पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Says BJP Councillor Chandravati Shukla's Husband, Won't Spare Any Congress Leader Who Comes For Protest And Misbehave.

पार्षद के पति के आक्रामक तेवर:भाजपा नेता की धमकी- 'मेरे घर कोई कांग्रेसी आया तो वह आएगा अपने पैरों पर, लेकिन उठाकर ले जाना पड़ेगा'

चंडीगढ़7 महीने पहलेलेखक: आरती एम अग्निहोत्री
  • कॉपी लिंक
पप्पू ने आगे कहा कि कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है। सदन में भी ये टाइम पास के लिए आ जाते हैं, कोई मुद्दा नहीं उठाते। गुलाब का फूल देकर घेराव करना ड्रामा है। - Dainik Bhaskar
पप्पू ने आगे कहा कि कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है। सदन में भी ये टाइम पास के लिए आ जाते हैं, कोई मुद्दा नहीं उठाते। गुलाब का फूल देकर घेराव करना ड्रामा है।

शहर में पीने के पानी के बढ़े रेटों को लेकर कांग्रेस लगातार राजनीति कर रही है। एक बार फिर शनिवार शाम कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष चावला पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ सेक्टर-45 में वार्ड नंबर 12 से भाजपा पार्षद चंद्रावती शुक्ला और वार्ड नंबर 14 के पार्षद कंवर राणा के घरों के सामने गुलाब के फूल और मेमोरेंडम लेकर जाने वाले हैं। लेकिन, इससे पहले ही चंद्रावती शुक्ला के पति और भाजपा नेता पप्पू शुक्ला ने कहा- मेरी पत्नी के घर पर कोई भी कांग्रेसी आया तो वह आएगा तो अपने पैरों पर, पर जाएगा उठाकर। इसलिए कांग्रेसी सोच-समझकर ही आगे बढ़ें।

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए शुक्ला ने कहा, कांग्रेसी बार-बार ड्रामेबाजी कर रहे हैं। बोले, सुभाष चावला नए-नए प्रदेशाध्यक्ष बने हैं। जैसे मदारी का काम होता है न कभी एक सेक्टर तो कभी दूसरे सेक्टर में जाकर खेल दिखाना। वह भी ऐसा ही कुछ कर रहे हैं। शुक्ला बोले, हम घर बैठकर उनका इंतजार कर रहे हैं। गर्मजोशी से उनका स्वागत किया जाएगा। शुक्ला बोले, पिछली बार जब वे हमारे प्रदेशाध्यक्ष और मेयर के घर का घेराव करने गए थे तो उनका अच्छे से इलाज नहीं हुआ। हमने शांतमयी अंदाज में उन्हें समझाकर वापस भेज दिया था। लेकिन हम वो गलती दोहराएंगे नहीं।

पप्पू ने कहा कि 2021 में नगर निगम पार्षदों के चुनाव होने हैं। इसलिए जैसे बरसात में लाइटों के आसपास जैसे कीड़े-मकौड़े उड़ने लगते हैं। ठीक उसी तरह कांग्रेस कार्यकर्ता कर रहे हैं। लेकिन जो हश्र उन पतंगों का होता है, वही कांग्रेस कार्यकर्ताओं का होगा।

तमाशा होगा तो अच्छे से होगा

ताकि कांग्रेस व भाजपा के वर्करों में किसी तरह का टकराव न हो, इसलिए पुलिस की ओर से इंतजाम किए जा रहे हैं और बैरिकेड भी लगाए जा रहे हैं। प्रदर्शन को लेकर भारी पुलिस बल को पार्षदों के घर के सामने तैनात किया जा रहा है। इस पर पप्पू ने कहा कि इस वक्त 10वीं क्लास के बोर्ड के एग्जाम चल रहे हैं। बाकी क्लासों के एग्जाम भी हैं। कोरोना बढ़ रहा है, बीपी-शूगर के पेशेंट भी हैं। ऐसे में सहयोग करने की बजाय कांग्रेस कार्यकर्ता ऐसी हरकतों पर उतारु हो गए हैं। बोले, पुलिस की गाड़ियों के हूटर बजने से सब परेशान हो रहे हैं। इसलिए हम कांग्रेसियों को तमाशा करने नहीं देंगे और अगर तमाशा होगा तो बड़े अच्छे से तसल्ली के साथ होगा।

अफसरों के घरों का करें घेराव

पप्पू ने आगे कहा कि कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है। सदन में भी ये टाइम पास के लिए आ जाते हैं, कोई मुद्दा नहीं उठाते। गुलाब का फूल देकर घेराव करना ड्रामा है। इन्हें घेराव ही करना है तो हमारे भाजपा दफ्तर का घेराव करें। नगर निगम में मेयर बैठते हैं, वहां जाकर घेराव करें, अफ्सरों के दफ्तरों का घेराव करें। बोले, पानी के रेट कम करके हमारे प्रदेशाध्यक्ष और मेयर ने आगे भेज दिए हैं। अब एडवाइजर और गवर्नर नहीं मान रहे तो उनका घेराव करें। बावजूद इसके हम विश्वास दिलाते हैं कि हम रेटों को कम करवाएंगे।

करें डिबेट, हम तैयार हैं

पप्पु ने कहा कि 15 साल हमारे वार्ड में कांग्रेस पार्षद रहे हैं लेकिन उस दौरान कोई काम नहीं हुआ। यहां जो काम करवाए मेरी बीवी और पार्षद चंद्रावती शुक्ला ने करवाए हैं। कोरोना के समय में कोई कांग्रेस कार्यकर्ता काम करता नजर नहीं आया। हमारे भाजपा कार्यकर्ताओं ने शहर के लोगों को हर मदद दी है। इसलिए मैं ओपन मंच पर कांग्रेस के बड़े-से-बड़े नेता से डिबेट करने को तैयार हूं।

पिछले रविवार को मेयर व भाजपा अध्यक्ष का घेराव किया था

भाजपा नेताओं ने कहा कि पिछले रविवार को सेक्टर-37 में रह रहे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद और मेयर रविकांत शर्मा के घर के घेराव के समय स्थानीय निवासियों को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ा था।

खबरें और भी हैं...