पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस की छापेमारी:मोहाली में सील हुए क्लब और चंडीगढ़ में बिना अनुमति डिस्क में चल रही थी पार्टी

चंडीगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोविड-19 एक बार फिर से दस्तक दे चुका है और इस बार का वायरस खतरनाक है। इस कारण प्रशासन ने सभी पार्टियों पर पाबंदी लगाई हुई है जबकि मोहाली में नाइट कर्फ्यू तक है। इसके बावजूद डिस्क मालिक नियमों की उल्लंघना कर रहे हैं। इसी मद्देनजर होली के दिन सेक्टर-26 पुलिस की टीम ने मोब डिस्क पर छापा मारा।

जब पुलिस मौके पर पहुंची तो छोटे से डिस्क में 300 युवक-युवतियां आए हुए थे और नो पार्किंग एरिया में गाड़ियों की भरमार थी। वहीं, क्लब मालिक नीरज व दोनांे मैनेजर कुशलव और अभिषेक परमिशन नहीं दिखा पाए। ऐसे में क्लब मालिक और दोनों मैनेजर पर एफआईआर नंबर- 52 अंडर सेक्शन 188, 269, 270, 34 आईपीसी और 58 डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट 2012 के तहत केस दर्ज किया। इस मामले में पुलिस ने मात्र मैनेजर लवकुश को गिरफ्तार कर बाद में जमानत पर रिहा कर दिया। जबकि मालिक और दूसरे मैनेजर को गिरफ्तार करना बाकी है।

एक डिस्क कर्मचारी ने अपना नाम न छापने की शर्त पर बताया कि मात्र मोब नहीं चंडीगढ़ के अधिकतर सभी डिस्क में होली के दिन युवाओं की भीड़ लगी थी। अगर एक साथ चेकिंग होती तो कई डिस्क मालिकों पर केस दर्ज हो सकता था।

2019 में सील हुए डिस्क में चल रही थी पार्टी

मोहाली पुलिस ने दो दिनों नाइट कर्फ्यू के बावजूद फेज-11 स्थित वार्किंग स्ट्रीट डिस्क में रेड कर दर्जनों युवक-युवतियों को पकड़ा। आरोपी डिस्क मालिक साजन महाजन ने मैनेजर के साथ मिलकर गेट बंद कर रखा था और चोरी छुपे पीछे के गेट से एंट्री व एग्जिट करवा रहे थे। डीएसपी दीपकमल मौके पर गए और एक साथ डिस्क में मौजूद युवाओं के खिलाफ केस दर्ज किया।

डिस्क को अगस्त 2019 में प्रशासन ने सील कर दिया था। बकायदा यहां पर सीएम कैप्टन अमरेंद्र सिंह की सिक्योरिटी में तैनात कमांडों की गोली लगने से मौत हो गई थी। जिसके बाद डिस्क सील कर दिया था। अब यह डिस्क सील मुक्त था या नहीं मोहाली पुलिस दो दिन बीत जाने के बाद भी यह पता नहीं लगा पाई कि डिस्क किस के ऑर्डर पर खोला गया। एसएचओ फेज-11 जगदीप सिंह बराड़ ने बताया कि मालिक साजन महाजन फरार है। उसकी गिरफ्तारी के बाद ही साफ होगा कि डिस्क की सील उसने खुद खोली या फिर खोलने की परमिशन मिली थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें