बदलाव:सेक्टर-61 चौकी दो दिन के लिए बंद, सेक्टर 43 की पुलिस देगी ड्यूटी

चंडीगढ़एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिसकर्मी का बेटा मिला कोरोना संक्रमित, चौकी में होगा अब सेनेटाइजेशन

अभी तक ऐसा होता था कि एक चौकी इंचार्ज छुट्‌टी पर है तो उसकी जगह दूसरे चौकी इंचार्ज को टैंपरेरी इंचार्ज के आदेश बनाकर भेज दिया जाता था, लेकिन ऐसा पहली बार हो रहा है कि एक चौकी दो दिन के लिए बंद है और उसकी जगह पर दूसरी चौकी मुलाजिम उनका एरिया भी देखेंगे। 

दरअसल, सेक्टर-61 स्थित पुलिस चौकी दो दिन के लिए बंद की जा रही है। इसकी जगह पर सेक्टर-43 चौकी पुलिस सेक्टर-61 चौकी का चार्ज संभालेगी। बता दें चौकी में तैनात एक पुलिस कर्मी का बेटा कोरोना पॉजिटिव आया है। सोमवार शाम को बेटे की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से बेटे को अस्पताल में दाखिल कर लिया गया है, जबकि पुलिसकर्मी को क्वारेंटाइन किया गया है।

पुलिसकर्मी पब्लिक ड्यूटी पर था तो उच्च अधिकारियों के आदेशों पर पुलिस कर्मी के भी जल्द ही सैंपल लिए जाएंगे। वहीं चौकी को दो दिन तक सेनेटाइज किया जाएगा। इसके बाद ही अब पुलिस चौकी खोली जाएगी।

50 साल से अधिक के मुलाजिमों को घर भेज दिया

चौकी में तैनात 50 साल से अधिक उम्र के मुलाजिमों को घर पर भेज दिया गया है। वहीं कम उम्र के मुलाजिम भी चौकी नहीं आएंगे, बल्कि उन्हें बीट बॉक्स में रहकर ड्यूटी देनी होगी। सेक्टर-61 चौकी पुलिस का चार्ज सेक्टर-43 चौकी पुलिस के पास होगी।

खबरें और भी हैं...