पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सजा काटने के बाद फिर दुष्कर्म:7 साल रेप की सजा काटी, अब बाहर आकर चंडीगढ़ में लड़की से किया दुष्कर्म

दुष्कर्म2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो
  • शिमला का है आरोपी, पहले सोलन में किया था नाबालिग से रेप

दुष्कर्म करने का दोषी 7 साल की सजा काटने के बाद भी नहीं सुधरा। जेल से बाहर आए हुए उसे 6 महीने भी नहीं हुए थे कि वह दोबारा दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार हो गया। आरोपी की पहचान शिमला के हरीश डुली के रूप में हुई है। हरीश बलौंगी में किराए के मकान में रहता है। पुलिस ने हरीश को बुधवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। हरीश के खिलाफ सेक्टर-43 चौकी पुलिस ने केस दर्ज किया है।

हिमाचल की 28 साल की युवती ने शिकायत में बताया कि वह कोई काम नहीं कर रही थी। एक जानकार के माध्यम से वह हरीश के संपर्क में आई। शिकायत के मुताबिक हरीश ने कहा था कि वह बहुत से लोगों को जानता है, जो नौकरी लगवा सकते हैं। वह लगातार लड़की को आश्वासन दे रहा था कि वह उसे नाैकरी लगवा देगा और उसका ड्राइविंग लाइसेंस भी बनवा देगा। 2 जनवरी को युवती दोपहर के समय सेक्टर-43 बस स्टैंड पहुंची। आरोपी उसे बलौंगी में अपने कमरे पर ले गया।

यहां उसने रेप का प्रयास किया, लड़की ने विरोध किया। उसने लड़की को धमकाया कि वह बदमाश है और उसे जान से मार देगा। डरा-धमकाकर उसने लड़की के साथ रेप किया। इसके बाद उसे हिमाचल की बस में बैठा दिया।

मंगलवार शाम को चौकी पहुंची युवती… पीड़ित युवती मंगलवार को हिमाचल से चंडीगढ़ पहुंची। उसने अपने किसी जानकार को इस बारे में बताया। उसने युवती को पुलिस में शिकायत देने को कहा। इसके बाद पीड़ित ने चौकी में शिकायत दी। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पहले नाबालिग के साथ कर चुका है दुष्कर्म... जांच में सामने आया है कि आरोपी के खिलाफ सोलन में साल 2013 में रेप का मामला दर्ज हुआ था। आरोपी ने नाबालिग के साथ रेप किया था। मामले में उसे 7 साल की सजा हुई थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें