• Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Sexual Harassment Case Against MD Of PTC Channel, Notice To High Court, Punjab Government For Co accused Bail

यौन शोषण का मामला:PTC चैनल के MD के बाद सह-आरोपी जमानत के लिए पहुंचा हाईकोर्ट, पंजाब सरकार को नोटिस

चंडीगढ़5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मॉडल से छेड़छाड़ मामले में पंजाबी चैनल PTC के मैनेजिंग डायरेक्टर रबिंद्रा नारायण की गिरफ्तारी के बाद एक अन्य आरोपी ने हाईकोर्ट की शरण ली है। मामले में फरार असिस्टेंट डायरेक्टर नैंसी घुम्मन ने अग्रिम जमानत याचिका दायर की है। सेशन​​​ कोर्ट, मोहाली ने उसकी जमानत अर्जी खारिज कर दी थी। घुम्मन के वकील ने कोर्ट को बताया कि उसे झूठा फंसाया गया है।

पंजाब सरकार को 2 मई को मामले में जवाब देना है। खरड़ की रहने वाली 24 साल की लड़की मामले में शिकायतकर्ता है। मामले में इसी महीने नारायण को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार किया था। मॉडल को जबरन कैद में रखने, छेड़खानी करने, आपराधिक साजिश रचने आदि धाराओं में उसे पुलिस ने दबोचा था। उसका दो दिनों का रिमांड भी लिया गया था।

बेटी के लिए पिता पहुंचा था हाईकोर्ट

मिस पंजाबण प्रतियोगिता को लेकर PTC ने प्रतियोगिता करवाई थी। पीड़िता के पिता ने 15 मार्च को पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में बंदी प्रत्यक्षीकरण की याचिका दायर की थी। आरोप लगाया था कि उनकी बेटी द्वारा अनुचित लाभ देने से मना करने पर आरोपी पक्ष ने उनकी बेटी के कैद में रखा हुआ है और उसका शोषण कर रहे हैं। वहीं बेटी को छोड़ने के लिए 50 लाख रुपए की मांग की गई।

हाईकोर्ट ने मामले में वारंट अफसर नियुक्त करने के आदेश दिए थे। मामले में नारायण के अलावा, मिस PTC प्रतियोगिता की असिस्टेंट डायरेक्टर निहारिका जैन, जेडी रेजिडेंसी के एमडी भूपिंदर सिंह और 25 से ज्यादा लोगों को आरोपी बनाया गया था। मोहाली पुलिस ने मामले में एसआईटी गठित कर आरोपियों के ठिकानों पर छापेमारी की थी। 5 अप्रैल को पीड़िता के बयान दर्ज करवाए गए थे।

डायरेक्टर के साथ सोने को कहा

17 मार्च को पीड़िता ने मोहाली पुलिस के वूमेन सैल को अपनी शिकायत दी थी। इसके मुताबिक उसे 10 मार्च को मिस पंजाबण प्रतियोगिता के लिए बुलाया गया था। उसे मोहाली के एक होटल में ठहराया गया था। उसके साथ और लड़कियां भी थी। आरोपी पुरुष सदस्य और अन्य लड़कियों को अपने स्टूडियो के गुप्त कमरे में अकेला बुलाते थे। यहां उनके साथ अश्लील कृत्य करते थे। उसकी भी आपत्तिजनक तस्वीरें ली गई थी। आरोपियों ने उससे 12 से 15 लाख रुपए की मांग की। कहा कि ऐसा न करने पर प्रतियोगिता में बने रहने के लिए डायरेक्टर के साथ सोना पड़ेगा।