पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मनीमाजरा में सालों ने जीजा को पीटा:दूसरे धर्म के युवक से की शादी तो गुस्साए भाइयों ने बीच बाजार बहन के पति की धुनाई की, पुलिस ने दर्ज किया केस

चंडीगढ़7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपियों ने युवक को लात-घूंसों से बुरी तरह पीटा। - प्रतीकात्मक तस्वीर - Dainik Bhaskar
आरोपियों ने युवक को लात-घूंसों से बुरी तरह पीटा। - प्रतीकात्मक तस्वीर

चंडीगढ़ के मनीमजारा में सालों द्वारा जीजा की पिटाई किए जाने का मामला सामने आया है। मामला बहन के दूसरे धर्म के युवक से शादी करने का है। यह बात भाइयों को नागवार गुजरी और उन्होंने जीजा को बीच बाजार पीट दिया। मौलीजागरां पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में मोहम्मद दिशान ने बताया कि वह मौली कॉम्पलेक्स की एक युवती से प्यार करता था। 20 मार्च को उन्होंने पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट में शादी कर ली थी। शादी के बाद से ही उसके ससुराल वाले उससे काफी खफा थे। इस बीच बुधवार को वह सामान लेने बाजार जा रहा था कि रास्ते में ही युवती के भाइयों ने उसे रोक लिया और उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी। इस दौरान वारदात स्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। किसी राहगीर ने मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में दी।

जानकारी मिलते ही मौलीजागरां पुलिस मौके पर पहुंची और उसे घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई। वहीं पुलिस ने उसके बयान दर्ज करके आरोपी भाइयों की तलाश शुरू कर दी है, जो फिलहाल फरार हैं।

खबरें और भी हैं...