पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चेन स्नैचिंग:घर के बाहर दोपहर के 1 बजे 55 साल की महिला से हुई स्नैचिंग

चंडीगढ़12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चेन स्नैचिंग - Dainik Bhaskar
चेन स्नैचिंग
  • सेक्टर-40 में दो बाइक सवार युवक महिला की सोने की चेन छीन ले गए
  • आरोपियों ने पहले बाइक से दो चक्कर लगाए, फिर चेन तोड़कर हो गए फरार...

दो बाइक सवार युवक बुधवार दोपहर 1 बजकर 2 मिनट पर बुजुर्ग महिला की सोने की चेन झपटकर फरार हो गए। महिला अपनी दौती के साथ पार्क में आई हुई थी। महिला जब तक कुछ समझ पाती, तब तक आरोपी फरार हो चुके थे। सेक्टर-34 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर आराेपियों की तलाश शुरू कर दी है। पूरी वारदात एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश करने में जुटी हुई है। बाइक के नंबर की भी पहचान की जा रही है।

हिमाचल के बिलासपुर की रहने वाली 55 साल की सरोज अपनी बेटी और दामाद के घर सेक्टर-46 आई हुई थीं। वे दो दिन पहले ही यहां आई थीं। सरोज की बेटी पढ़ाई कर रही है और उनका बुधवार को ऑनलाइन पेपर था। इस दौरान सरोज अपनी दौती को खिलाने के लिए घर के सामने पार्क में ले गईं। जब वे पार्क से बाहर निकल रही थी तो दो बाइक सवार युवक आए और उनके गले से सोने की चेन झपटकर फरार हो गए। सरोज के गले में चेन झपटने की वजह से मामूली खरोंचें भी आई हैं।

फुटेज में दिख रहा है कि बाइक सवार दो युवक पार्क के बाहर गेड़ियां मार रहे हैं। सरोज पार्क से बाहर आईं तो युवक मुड़कर अाए और पास से गुजरते हुए आगे निकल गए। इस दौरान इन्होंने देख लिया था कि महिला ने चेन पहनी हुई है। थोड़ा आगे जाकर ये वापस आए और गले से चेन तोड़कर ले गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें