पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Socio Political Entrepreneur Sundeep Sharma Announced That Legal Notices Will Be Sent To Individuals Who Have Stated To Return Their National State Departmental Awards And Have Not Returned The Privileges And The Perks Attached With The Award.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अवॉर्ड वापसी पर बवाल:जिन्होंने अवॉर्ड वापसी की बात की लेकिन पुरस्कार से जुड़े विशेषाधिकारों और भत्तों को वापिस करने की बात नहीं की, उन्हें भेजे जाएंगे लीगल नोटिस

चंडीगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गुरुवार को चंडीगढ़ प्रेस क्लब में सोशियो पॉलिटिकल आंत्रप्रिन्योर संदीप शर्मा ने की इस मुद्दे पर बात - Dainik Bhaskar
गुरुवार को चंडीगढ़ प्रेस क्लब में सोशियो पॉलिटिकल आंत्रप्रिन्योर संदीप शर्मा ने की इस मुद्दे पर बात

जिन व्यक्तियों ने अपने राष्ट्रीय / राज्य / और विभागीय पुरस्कारों को वापस करने की बात तो की लेकिन पुरस्कार से जुड़े विशेषाधिकारों और भत्तों को वापिस करने की कभी बात नहीं की। अब जल्द ही सोशियो पॉलिटिकल आंत्रप्रिन्योर संदीप शर्मा की ओर से उन्हें लीगल नोटिस भेजे जाएंगे।

गुरुवार को चंडीगढ़ प्रेस क्लब में संदीप ने उन पुरस्कार विजेताओं को उनके काम और कमिटमेंट के लिए सेल्यूट किया। लेकिन साथ ही ये भी कहा कि अगर उन्होंने इन पवित्र सम्मान चिन्हों को ठुकराने की बात की है तो वे इनके साथ मिली नकद रकम (बिना इंटरेस्ट के), सरकारी नौकरी, अगर मिली हो तो कमर्शियल या रेजिडेंशियल प्राॅपर्टी,राज्य की ओर से मिला वाहन और उनके ड्रॉइंग रूम की दीवारों पर सजीं फोटोग्राफ को भी तुरंत वापिस करें।

उन्होंने आह्वान किया कि अगर ऐसे पुरस्कार विजेताओं को वाकई उनके कार्य और सत्य निष्ठा पर अभिमान है तो वे उन्हें मिले हुए हवाई और ट्रेन यात्रा, अपनी निजी सुरक्षा सुविधा तथा विशेषाधिकारों को भी वापस करें। साथ ही अपनी अपनी वेबसाइट पर जो पुरस्कारों का प्रदर्शन किया है उसे भी वापस लें।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें