पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Some People Reached Sukhna Lake After Weekend Lockdown, City Market Opened And Vehicles Reappeared On Roads

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चंडीगढ़ में लग सकता है लॉकडाउन:हरियाणा और पंजाब के बाद अब ट्राईसिटी में भी लॉकडाउन पर विचार, प्रशासक की वॉर रूम मीटिंग के बाद हो सकता है ऐलान

चंडीगढ़9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शहर की सुखना लेक जहां हर दिन चहल पहल रहती है। आज यहां लॉकडाउन खुलने के बाद भी कुछ लोग ही पहुंचे। - Dainik Bhaskar
शहर की सुखना लेक जहां हर दिन चहल पहल रहती है। आज यहां लॉकडाउन खुलने के बाद भी कुछ लोग ही पहुंचे।

शहर में आज वीकेंड लॉकडाउन खुलने के बाद फिर से सड़कों पर गाड़ियां चलने लगी हैं। शहर की मार्केट फिर से खुल गई है। लेकिन इसी बीच शहर में हरियाणा व पंजाब की तर्ज पर लॉकडाउन लगने की तैयारी के बीच लोगों में बेचैनी है। शहर के खासकर दुकानदार ज्यादा घबराए हुए हैं। उनका कहना है कि पिछले साल लगे लॉकडाउन से अभी तक उभर नहीं पाए हैं कि फिर से अब लॉकडाउन की तैयारी की जा रही है, जिससे उनका रोजगार चौपट हो जाएगा।

वीकेंड लॉकडाउन के बाद सुखना लेक पर कुछ ही लोग पहुंचे।
वीकेंड लॉकडाउन के बाद सुखना लेक पर कुछ ही लोग पहुंचे।

प्रशासक वीपी सिंह बदनोर शहर के अधिकारियों के साथ वीकेंड लॉकडाउन पर चर्चा करने के बाद शहर में लॉकडाउन लगाने को लेकर कोई सख्त निर्देश जारी हो सकते हैं। हरियाणा और पंजाब में लॉकडाउन लगा दिया गया है, जिसके बाद अब चंडीगढ़ में भी लॉकडाउन लग सकता है जिससे कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ा जा सके। शहर में जैसी खबरें चल रही है उससे लग रहा है कि प्रशासन की ओर से पहले 7 दिनों का लॉकडाउन लगाया जा सकता है, लेकिन इसकी पूरी जानकारी वार रूम मीटिंग के बाद ही मिल सकती है।

वीकएंड लॉकडाउन के बाद आज लेक पर कुछ लोग पहुंचे
वीकएंड लॉकडाउन के बाद आज लेक पर कुछ लोग पहुंचे

वीकएंड लॉकडाउन के बाद आज सुखना लेक खुली तो वहां पर इक्का दुक्का लोग ही बोटिंग करते हुए दिखे। सुखना लेक की ज्यादातर दुकानें बंद है। लेक पर आज दोपहर तक 10 से 20 लोग ही बोटिंग करने के लिए बोट को लिया। यहां पर पहले हर दिन सैकड़ों की संख्या में पर्यटक आते थे लेकिन अब कुछ लोग ही यहां दिख रहे है। यहां के दुकानदारों का कहना है कि आज लेक खुलने के बाद कुछ लोग ही आए है, जिससे उनकी दुकानदारी पर काफी असर पड़ रहा है। जिस कारण कई दुकानदारों ने आज अपनी दुकानें नहीं खोली। दुकानदारों ने कहा कि आज शहर में लॉकडाउन लगने की फिर से बात हो रही है जिस कारण वे परेशान है। प्रशासन की ओर से इससे पहले शहर की रॉक गार्डेन सहित कई स्थानों को अगले आदेश तक बंद कर दिया गया था।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

और पढ़ें