पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

छोटा आरजे:मायएफएम पर आज धूम मचाएंगी सौम्या

चंडीगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बाल भास्कर और मायएफएम ने दिया है हुनर दिखाने का मंच

बच्चे तो बच्चे होते हैं, बातों का खजाना, बातें भी ऐसी कि हर किसी का दिल जीत ले और जब बात हो अपना टैलेंट दिखाने की तो ये होते हैं सबसे आगे। आज की ये जेनरेशन कई तरह के टैलेंट्स से लबरेज है, कोई स्टोरी टेलिंग में आगे है, तो कोई पोएट्री में, किसी को मिमिक्री का शौक है तो कोई अपने जोक्स से सबको हंसाने में माहिर है।

ऐसे ही बच्चों को रेडियो पर लाने और अपने हुनर का जौहर दिखाने का मंच दिया है बाल भास्कर और 94.3 मायएफएम ने ‘छोटा आरजे’ में, जिसमें रजिस्ट्रशन करने वाले 7 से 12 साल के बच्चों में से चुन लिए गए हैं ट्राईसिटी के वे होनहार जिनकी बातें हैं सबसे मजेदार और ये सिलेक्टेड बच्चे हर रविवार 94. 3 मायएफएम पर शो होस्ट करेंगे।

इस कड़ी में आज आरजे गीत के साथ शो होस्ट करेंगी हमारी छोटा आरजे सौम्या जो की 12 साल की है और दीक्षांत इंटरनेशनल स्कूल की छात्रा है। कार्टून कैरेक्टर की मिमिक्री, कहानियां और कविताएं सुनाना इनकी हॉबी है और बातें करने का हुनर ऐसा की वाजिब सवालों से बड़ों को भी लाजवाब कर देती है छोटा आरजे सौम्या।

तो सुनिए आज शाम 4 बजे आरजे गीत के नए दोस्त छोटा आरजे सौम्या को और अगले रविवार गूंजेगी एक नए छोटा आर जे की आवाज। पिछले हफ्ते एमएफएम पर छोटा आरजे 10 साल के भाविक गोयल ने शो होस्ट किया था और अपनी बातों से सबका मनोरंजन किया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें