पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Strong Rains With Winds Ranging From 55 To 60 Kilometers Per Hour At 11:45 On Tuesday Late Night; Trees Fell On Many Places Due To Strong Storm, Vehicles Were Also Damaged.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मौसम का बदला मिजाज:मंगलवार देर रात 11:45 पर 55 से 60 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से हवाओं के साथ हुई तेज बारिश; तेज आंधी से कई जगह टूटकर गिरे पेड़, गाड़ियां भी हुईं क्षतिग्रस्त

चंडीगढ़13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मौसम विभाग के मुताबिक बुधवार को भी बादल छा सकते हैं। तेज हवाओं के साथ बारिश होने की संभावना है। दिन का अधिकतम तापमान 36 और न्यूनतम तापमान 19 डिग्री रह सकता है। - Dainik Bhaskar
मौसम विभाग के मुताबिक बुधवार को भी बादल छा सकते हैं। तेज हवाओं के साथ बारिश होने की संभावना है। दिन का अधिकतम तापमान 36 और न्यूनतम तापमान 19 डिग्री रह सकता है।

वेस्टर्न डिस्टर्बेंस के चलते मंगलवार रात करीब साढ़े 9 बजे मौसम अचानक बदल गया। शहर में तेज हवाएं और आंधी चली। बादल भी गरजे और तेज आंधी से शहर में कई जगह पेड़ भी गिरे और होर्डिंग भी गिरकर टूट गए। कई पेड़ गाड़ियों पर गिर गए। मनीमाजरा में तेज आंधी से अलग-अलग जगह पर सड़कों के किनारे लगे पेड़ गिर गए।

इससे कई गाड़ियां पेड़ों की चपेट में आकर क्षतिग्रस्त हो गई। चंडीगढ़ में सेक्टर 32 से आगे कई पेड़ बीच में से टूट गए। यह वेस्टर्न डिस्टर्बेंस जम्मू एंड कश्मीर के पास एक्टिव हुआ जिसके कारण अचानक मौसम के मिजाज बदल गए। कई जगह शहर में बिजली भी गुल हो गई। मंगलवार रात 11:45 पर 55 से 60 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से हवाओं के साथ तेज बारिश शुरू हो गई। रात 0.6 MM बारिश दर्ज की।

मौसम विभाग के मुताबिक बुधवार को भी बादल छा सकते हैं। तेज हवाओं के साथ बारिश होने की संभावना है। दिन का अधिकतम तापमान 36 और न्यूनतम तापमान 19 डिग्री रह सकता है। वहीं गुरुवार को आसमान साफ रह सकता है। दिन का अधिकतम तापमान 34 और न्यूनतम तापमान 17 डिग्री रह सकता है।मौसम विभाग के अनुसार बुधवार के बाद उत्तरी हवाएं चलेंगी। इसके चलते दिन और रात के तापमान में थोड़ी गिरावट हो सकती है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

और पढ़ें