पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्राइम:स्टेट ऑफिस के सब इंस्पेक्टर के साथ हुई मारपीट, मोबाइल छीना

चंडीगढ़10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो

एन्फोर्समेंट विंग इस्टेट ऑफिस में तैनात सब इंस्पेक्टर रमेश कल्याण के साथ मारपीट की गई। सेक्टर-31 पुलिस स्टेशन में इसको लेकर मामला दर्ज करवाया गया है। पुलिस को दी शिकायत में कल्याण ने लिखा है कि जब वे सेक्टर-31 की मार्केट से आटा लेकर वापस गाड़ी के पास पहुंचे तो 3 लड़कों ने उन पर हमला कर दिया।

वहां से भाग कर वे मार्केट में गए। जहां लोग इकट्ठे हो गए। इस दौरान हमला करने वाले लड़के कल्याण का मोबाइल भी छीन कर ले गए। कल्याण ने इस बारे में पुलिस को कहा है कि जिन 3 लड़कों ने उन पर हमला किया वह उनको जानते तो नहीं, लेकिन अगर सामने आएंगे तो पहचान जरूर लेंगे।.

इस्टेट ऑफिस में एन्फोर्समेंट सब इंस्पेक्टर को किया ट्रांसफर...

एईओ ने लिखा किसी साइट की विजिट न करें। इस्टेट ऑफिस के एन्फोर्समेंट विंग में कुछ बदलाव किए गए हैं। यहां पर अभी तक काम कर रहे सब इंस्पेक्टर जसवंत सिंह को अनिल कुमार एसडीओ बिल्डिंग को रिपोर्ट करने के लिए कहा गया है। जहां पर वे सिर्फ डिजिटलाइजेशन को लेकर ही काम करेंगे।

इसको लेकर असिस्टेंट इस्टेट ऑफिसर मनीष कुमार लोहान की तरफ से निर्देश जारी किए गए हैं। इन निर्देशों में आगे लिखा गया है कि जसवंत सिंह अब किसी भी फील्ड साइट की विजिट नहीं करेंगे। न ही किसी इंस्पेक्शन के लिए जाएंगे। अगर ऐसा करते हुए पाए जाते हैं तो अनुशास्नात्मक कार्रवाई की जाएगी। इसको लेकर तहसीलदार एन्फोर्समेंट को कहा है कि वे ये सुनिश्चित करेंगे। वहीं सब इंस्पेक्टर रमेश कल्याण को उनका काम भी देखने के लिए कहा गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें