पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आत्महत्या:शहर में दो अलग-अलग जगहों पर सुसाइड; सेक्टर 45 में ढ़ाबा चलाने वाले व्यक्ति और खुड्‌डा अलीशेर में 17 साल के लड़के ने लगाया फंदा

चंडीगढ़8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
खुड्‌डा अलीशेर में 17 साल के लड़के ने फंदा लगा लिया। मृतक की पहचान जूनड के रूप में हुई है। बताया गया कि जूनड अपने मामा के साथ रह रहा था। वह मुजफ्फरनगर का रहने वाला था। घटना के समय वह घर पर अकेला था जबकि अन्य सभी किसी काम से बाहर गए हुए थे। जब वह वापिस लौटे तो पाया कि जूनड ने फंदा लगाया हुआ है।
  • पुलिस मौत के कारणों का खुलासा नहीं कर पाई है
  • दोनों मृतकों के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है

शहर में दो अलग-अलग जगहों पर सुसाइड हुए। दोनों मामलों में संबंधित थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस मौत के कारणों का खुलासा नहीं कर पाई है। साथ ही पुलिस को दोनों मृतकों के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। बताया गया कि पहले पुलिस के पास बुड़ैल से सूचना आई, जहां पर बताया गया कि रविंदर ढ़ाबा पर किसी व्यक्ति ने फंदा लगा लिया है।

मौके पर पुलिस पहुंची और जांच शुरू की तो मृतक की पहचान धनास के रहने वाले 22 के राजू के रूप में हुई। राजू सेक्टर 45 में 10/15 सालों से ढाबा चलाता था। मंगलवार सुबह वहीं पर काम करने वाले कर्मी ने देखा कि राजू फंदे से लटका पड़ा है। जिसके चलते हड़कंप मच गया।आसपास के लोग इकट्ठे हो गए। इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई थी। मामले की सूचना पाते ही थाना 34 के प्रभारी इंस्पेक्टर बलदेव कुमार अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच कर मुआयना किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता लग पाएगा।

17 साल के लड़के ने लगाया फंदा
दूसरी घटना खुड्‌डा अलीशेर की है जहां पर 17 साल के लड़के ने फंदा लगा लिया। मृतक की पहचान जूनड के रूप में हुई है। बताया गया कि जूनड अपने मामा के साथ रह रहा था। वह मुजफ्फरनगर का रहने वाला था। घटना के समय वह घर पर अकेला था जबकि अन्य सभी किसी काम से बाहर गए हुए थे। जब वह वापिस लौटे तो पाया कि जूनड ने फंदा लगाया हुआ है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें