• Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Sukhpal Khaira Gets CM's Support, Charanjit Channi Reaches Congress Leader's House; Assured All Possible Help

सुखपाल खैहरा को मिला CM का साथ:पटियाला जेल में बंद कांग्रेस नेता के घर पहुंचे चरणजीत चन्नी; ड्रग और मनी लॉन्ड्रिंग के हैं आरोप

चंडीगढ़6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जेल में बंद कांग्रेस नेता सुखपाल खैहरा के घर पहुंचे CM चरणजीत चन्नी। - Dainik Bhaskar
जेल में बंद कांग्रेस नेता सुखपाल खैहरा के घर पहुंचे CM चरणजीत चन्नी।

पटियाला जेल में बंद कांग्रेस नेता सुखपाल खैहरा को CM चरणजीत चन्नी का साथ मिला है। सीएम मंगलवार रात को कांग्रेस नेता के घर पहुंचे। जहां उन्होंने भरोसा दिया गया कि इस मुश्किल घड़ी में पार्टी और सरकार उनके साथ है।

सुखपाल खैहरा को एन्फोर्समेंट डायरेक्टोरेट (ED) ने मनी लॉन्ड्रिंग और फाजिल्का ड्रग केस में गिरफ्तार किया है। चंडीगढ़ में पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद वह ED की 7 दिन की कस्टडी में रहे। अब वह ज्यूडिशियल रिमांड पर पटियाला जेल में बंद हैं।

खैहरा के बेटे मेहताब खैहरा ने कहा कि सीएम चन्नी का उनके घर आना इस बात को साबित करता है कि उनके पिता हमेशा हक और सच की आवाज उठाते रहे हैं। सीएम मुश्किल घड़ी में उनका साथ देने आए हैं। उन्होंने पिता के विधानसभा क्षेत्र भुलत्थ के कुछ मामले भी उठाए हैं।

सुखपाल खैहरा इस वक्त पटियाला जेल में बंद हैं।
सुखपाल खैहरा इस वक्त पटियाला जेल में बंद हैं।

खैहरा ने कहा था- कांग्रेस ने साथ नहीं दिया
मोहाली कोर्ट में पेशी के वक्त सुखपाल खैहरा ने कहा था कि इस मुश्किल घड़ी में कांग्रेस ने उनका साथ नहीं दिया। उन्होंने यहां तक कहा था कि कांग्रेस में ही छुपे आस्तीन के सांप ने उन्हें फंसाया है। इसके बाद कांग्रेस हरकत में आई। हालांकि संगठन की तरफ से अभी तक उन्हें कोई मदद नहीं मिली लेकिन सरकार ने हाथ आगे बढ़ाया है।

खैहरा परिवार के साथ CM चरणजीत चन्नी।
खैहरा परिवार के साथ CM चरणजीत चन्नी।

कैप्टन ने कराया था शामिल
सुखपाल खैहरा आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए थे। जिसके बाद उन्हें कुछ समय पंजाब विधानसभा में विपक्ष का नेता भी बनाया गया। हालांकि बाद में उन्हें हटा दिया गया। जिसके बाद वह आप छोड़ कांग्रेस में शामिल हो गए। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने CM रहते उन्हें पार्टी में शामिल किया था। हालांकि पंजाब कांग्रेस के प्रधान नवजोत सिद्धू या उनके ग्रुप ने गिरफ्तार होने के बाद खैहरा से कोई नजदीकी नहीं दिखाई।

कैप्टन ने खैहरा को दो आप विधायकों के साथ कांग्रेस में शामिल किया था।
कैप्टन ने खैहरा को दो आप विधायकों के साथ कांग्रेस में शामिल किया था।
खबरें और भी हैं...