• Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Sunil Jakhar's Political Taunt On Navjot Sidhu, Drama In Punjab New Political Currency, Which Sells More Like Crypto But Does Not Have Credibility

सुनील जाखड़ का सिद्धू पर सियासी तंज:पंजाब में ड्रामा नई पॉलिटिकल करेंसी, जो क्रिप्टो की तरह ज्यादा बिकती है, लेकिन विश्वसनीय नहीं

चंडीगढ़6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रधान सुनील जाखड़ ने फिर सियासी तंज कसा है। उन्होंने कहा कि पंजाब में ड्रामा अब नई पॉलिटिकल करेंसी बन चुकी है, जो क्रिप्टो करेंसी की तरह है। यह बिकती तो ज्यादा है लेकिन उसकी विश्वसनीयता नहीं है। जाखड़ का यह तंज पंजाब कांग्रेस के मौजूदा प्रधान नवजोत सिद्धू से जोड़कर देखा जा रहा है।

सिद्धू पर अक्सर विरोधी भी ड्रामा पॉलिटिक्स करने के आरोप लगाते रहे हैं। जाखड़ को हटाकर ही सिद्धू को पंजाब कांग्रेस का नया प्रधान बनाया गया था। इससे पहले पूर्व CM कैप्टन अमरिंदर सिंह भी कह चुके कि सिद्धू भीड़ तो इकट्‌ठी कर सकते हैं, लेकिन वोट नहीं जुटा सकते।

जाखड़ का इशारों में सिद्धू पर तंज।
जाखड़ का इशारों में सिद्धू पर तंज।

जाखड़ की नाराजगी ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किल
जाखड़ पंजाब कांग्रेस के दिग्गज हिंदू चेहरा हैं। हालांकि अचानक उन्हें बिना विवाद या वजह के हटा दिया गया। उनकी जगह सिद्धू प्रधान बन गए। कांग्रेस ने पार्टी प्रधान जट्‌ट सिख नवजोत सिद्धू और चरणजीत चन्नी को सिख अनुसूचित जाति का पहला CM बना दिया, जिससे जट्‌ट सिख और अनुसूचित जाति वोट बैंक पर तो निशाना लग गया, लेकिन संगठन से सरकार तक कांग्रेस में हिंदू नेता नजरअंदाज हो गए। जिसके बाद कांग्रेस के पंजाब इंचार्ज हरीश चौधरी ने जाखड़ को मनाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माने। उनके बाद कांग्रेस में हिंदुओं का कोई बड़ा चेहरा नजर नहीं आ रहा, जो आम आदमी पार्टी के अरविंद केजरीवाल का तोड़ बन सके।

सिद्धू शेर सुनाते हैं तो जाखड़ ने भी उन पर शायराना अंदाज में हमला किया था।
सिद्धू शेर सुनाते हैं तो जाखड़ ने भी उन पर शायराना अंदाज में हमला किया था।

सिद्धू पर सीधे निशाने भी साध रहे जाखड़
सुनील जाखड़ सिद्धू को उन्हीं की तरह जवाब दे रहे हैं। सिद्धू ने दो दिन पहले अमृतसर में कहा कि जाखड़ ने पहले उनकी तरह मुद्दे नहीं उठाए। सिर्फ ट्वीट करते हैं। जाखड़ ने सिद्धू के बयान की वीडियो ट्वीट कर शायराना अंदाज में जवाब दिया। जाखड़ ने लिखा ' बुत हम को कहे काफिर, अल्लाह की मर्जी है, सूरज में लगे धब्बा, फितरत के करिश्मे हैं, बरकत जो नहीं होती, नीयत की खराबी है। इससे पहले वह सीएम चरणजीत चन्नी और नवजोत सिद्धू के केदारनाथ जाने पर उन्हें राजनीतिक तीर्थयात्री बता चुके हैं।

खबरें और भी हैं...