पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चंडीगढ़ का मामला:काम कर रहे सफाईकर्मी को युवक ने मारा थप्पड़, यूनियन ने खोला मोर्चा; कहा- थप्पड़ का बदला थप्पड़ से लेंगे

चंडीगढ़5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हुआ ये कि स्थानीय निवासी ने झाड़ियां साफ करने के लिए कहा तो जवाब में कर्मचारी ने निवासी से कहा कि उनकी ड्यूटी सड़क साफ करने की है न कि झाड़ियां साफ करने की। इतनी सी बात को लेकर ही सफाई कर्मी को थप्पड़ मारा गया।
  • मामला सेक्टर 40 का है, झाड़ियां साफ करने पर वहां पर रहने वाले व्यक्ति से हुई बहस

एक सफाईकर्मी की काम करने के दौरान एक स्थानीय युवक से बहस हो गई। बहस बढ़ी तो युवक ने सफाईकर्मी को थप्पड़ मार दिया। इसके बाद सफाईकर्मी यूनियन ने मोर्चा खोल दिया है। अब सफाईकर्मी कह रहे हैं कि वे थप्पड़ का बदला थप्पड़ से लेंगे। मामला सेक्टर 40 का है। मंगलवार सुबह जब सफाई कर्मचारी विनोद कुमार सफाई कर रहा था तो स्थानीय निवासी ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया।

दरअसल, स्थानीय निवासी ने झाड़ियां साफ करने के लिए कहा तो जवाब में कर्मचारी ने कहा कि उनकी ड्यूटी सड़क साफ करने की है न कि झाड़ियां साफ करने की। इतनी सी बात को लेकर ही सफाई कर्मी को थप्पड़ मारा गया। जब सफाई कर्मचारी प्रधान कृष्ण चड्ढा को इस बारे में पता चला तो उन्होंने सेक्टर 39 थाना पहुंचकर तुरंत पुलिस से कार्रवाई की मांग की। इसके बाद सफाई कर्मियों की यूनियन ने कहा कि हम थप्पड़ का बदला थप्पड़ से लेंगे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें