पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सड़क हादसा:तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने जीरकपुर-पंचकूला रोड पर क्रेन को मारी टक्कर, एक युवक की मौत, दूसरे की रीढ़ की हड्‌डी टूटी

जीरकपुर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जीरकपुर-पंचकूला मार्ग पर स्कॉर्पियो की टक्कर क्रेन से हो गई। इसमें एक युवक की मौत हो गई।
  • गंभीर घायल एक युवक को उनके परिजन इलाज के लिए गुड़गांव ले गए

गुरुवार सुबह जीरकपुर-पंचकूला मार्ग पर मार्क रॉयल होटल के पास पर भीषण हादसा हुआ। इसमें स्कॉर्पियो की टक्कर क्रेन से हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए। हादसे में स्कार्पियो सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक युवक बुरी तरह जख्मी हाे गया। उसकी रीढ़ की हड्‌डी में चोट आई है।

जानकारी के मुताबिक, घटना के बाद दाेनों घायलों को पंचकूला के सेक्टर-6 में लाया गया। जहां एक युवक को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं दूसरे की हालत गंभीर है। गंभीर जख्मी युवक को उनके परिजन इलाज के लिए गुड़गांव ले गए। मृतक व घायल दोनों युवक हिमाचल के रहने वाले हैं।

हादसा इतना दर्दनाक था कि स्कॉर्पियो की सीट सड़क पर पड़ी थी और उसकी छत पूरी तरह से उड़ गई थी। क्रेन के आगे निकला हुआ लोहा ही स्कॉर्पियों कार के अंदर चला गया। इससे उसने पूरी छत को फाड़ दिया और अंदर बैठे दोनों युवकों को बुरी तरह से जख्मी किया।

क्रेन के आगे लगे ब्लेड गाड़ी में घुसने से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। स्कॉर्पियो की छत और सीटें सड़क पर गिरी थी। क्रेन चालक घटना के बाद फरार हो गया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें