पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

थर्ड वेव:बच्चों के लिए तेरा ही तेरा मिशन तैयार करेगा 15 बेडेड ICU

चंडीगढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बच्चाें के लिए डाॅक्टर और नर्सिंग स्टाफ भी इसके लिए अलग से हायर किया जाएगा। यहां पर बच्चाें का इलाज मुफ्त किया जाएगा। - Dainik Bhaskar
बच्चाें के लिए डाॅक्टर और नर्सिंग स्टाफ भी इसके लिए अलग से हायर किया जाएगा। यहां पर बच्चाें का इलाज मुफ्त किया जाएगा।

थर्ड वेव में बच्चाें के ज्यादा प्रभावित हाेने की शंका के चलते अब चैरिटेबल संस्थाएं भी अपना याेगदान देने की तैयारी में जुट गई हैं। तेरा ही तेरा मिशन हाॅस्पिटल के सेक्टर-26 चैरिटेबल हाॅस्पिटल में 15 बेडेड ICU वार्ड बच्चाें के लिए अलग से बनाने की तैयारी कर ली है।

श्री गुरु ग्रंथ साहिब सेवा साेसयटी के ट्रस्टी HS सभरवाल ने बताया कि उन्हाेंने सेक्टर-26 स्थित हाेम्याेपैथिक काॅलेज में चल रहे तेरा ही तेरा मिशन चैरिटेबल हाॅस्पिटल में 8 वेंटिलेटर की व्यवस्था कर दी है। बाकी के सात वेंटिलेटर वे अगले 15 दिन में जुटा लेंगे। इसके साथ ही 15 बेडेड ICU काेराेना संक्रमित बच्चाें के इलाज के लिए शुरू कर दिया जाएगा।

बच्चाें के लिए डाॅक्टर और नर्सिंग स्टाफ भी इसके लिए अलग से हायर किया जाएगा। यहां पर बच्चाें का इलाज मुफ्त किया जाएगा। तेरा ही तेरा मिशन की र से सेक्टर-23 बाल भवन में 50 बेड का काेविड केयर सेंटर चल रहा है, जिसमें करीब 30 मरीज एडमिट हैं।तीसरी लहर से बच्चों को डराना नहीं, बचाना है।

खबरें और भी हैं...