पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • The Body Of A 35 year old Man Found In The House, There Were Marks On The Neck, The Possibility Of Murder

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चंडीगढ़:घर में पड़ा मिला 35 साल के व्यक्ति का शव, गले पर थे निशान, कत्ल की आशंका

चंडीगढ़10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसा समझकर संस्कार करने की कर ली थी तैयारी। फोटो: जसविंदर सिंह - Dainik Bhaskar
हादसा समझकर संस्कार करने की कर ली थी तैयारी। फोटो: जसविंदर सिंह
  • सीढ़ियों पर गिरा हुआ था गुरदेव, घरवालों ने सोचा-गिरकर हुई होगी मौत
  • संस्कार से पहले शव को नहलाने लगे तो गले पर निशान देख हुआ शक

सेक्टर-41सी में मंगलवार को 35 साल का गुरदेव अपने ही घर में सीढ़ियों के पास पड़ा मिला। जांच करने पर पता चला कि उसकी मौत हो चुकी है। सभी ने सोचा कि वह सीढ़ियों से गिरा होगा, जिस कारण उसकी मौत हो गई। लेकिन हैरानी तब हुई, जब मंगलवार दोपहर अंतिम संस्कार से पहले शव को नहलाया गया।

गले पर निशान थे, जिससे साफ पता चल रहा था कि गला घोंटा गया है। इसके बाद घरवालों का माथा ठनका और उन्होंने पुलिस बुलाई। सेक्टर-39 थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। गुरदेव सेक्टर-17 स्थित एजी ऑफिस में चपड़ासी था। सेक्टर-41 में गुरदेव को यह मकान अलॉट हुआ था।

मंगलवार सुबह गुरदेव का शव सीढ़ियों में गिरा हुआ पाया गया। गुरदेव घर की पहली मंजिल पर रहता था, जबकि उसका शव दूसरी और पहली मंजिल के बीच में गिरा हुआ था। घरवालों को लगा कि वह सीढ़ियों से गिर गया होगा। रिश्तेदारों को सूचना दी गई और अंतिम संस्कार करने की तैयारियां शुरू कर दी गई। सेक्टर-25 श्मशान घाट में बुकिंग भी कर दी गई, लेकिन गले पर निशान देखकर घरवालों को शक हुआ कि यह हादसा नहीं, कत्ल है। 

पत्नी या किसी करीबी पर हत्या का शक
इस मामले में पुलिस को मृतक के करीबी पर ही शक है। सूत्रों के अनुसार पुलिस का शक गुरदेव की पत्नी की तरफ भी जा रहा है, इसलिए उसका मेडिकल करवाया गया है।

सुसाइड है तो कैसे पहुंचा शव बाहर 
पुलिस मामले को कत्ल मान रही है। अभी पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया है। शव का पोस्टमार्टम होने के बाद पुलिस अगली कार्रवाई करेगी। इसके लिए शव को कब्जे में ले लिया गया है। लेकिन यदि कोई सुसाइड की भी दलील देता है तो सवाल खड़ा होता है कि फिर शव घर से बाहर कैसे निकला? गले पर निशान देखने से लग रहे हैं कि किसी रस्सी या चुन्नी से गला घोंटा गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें