पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस की गिरफ्त में:बाल सुधार गृह से फरार हुए लड़के को पुलिस ने गुप्त सूचना पर किया गिरफ्तार; पहले दूसरे गार्ड की लापरवाही से भाग चुके हैं तीन आरोपी

चंडीगढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस के मुताबिक अब 21 वर्षीय युवक ने 2017 में सेक्टर-39 थाना के अंतर्गत फरार हुए युवक ने हत्या की थी। जिसके बाद कोर्ट ने मामले में आरोपित को उम्र कैद की सजा सुनाई थी। दोषी की उम्र 18 साल से कम होने के कारण उसे सेक्टर 25 स्थित बाल सुधार गृह में रखा गया था।  - Dainik Bhaskar
पुलिस के मुताबिक अब 21 वर्षीय युवक ने 2017 में सेक्टर-39 थाना के अंतर्गत फरार हुए युवक ने हत्या की थी। जिसके बाद कोर्ट ने मामले में आरोपित को उम्र कैद की सजा सुनाई थी। दोषी की उम्र 18 साल से कम होने के कारण उसे सेक्टर 25 स्थित बाल सुधार गृह में रखा गया था। 

बाल सुधार गृह से फरार हुए लड़के तरुण को सेक्टर 24 चौकी पुलिस ने इंचार्ज SI रवदीप की अगुवाई में गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को गुप्त सूचना के आधार पर पकड़ा गया है। अब पुलिस उससे पूछताछ करने में जुटी हुई है। इससे पहले घटना शुक्रवार की है जब सिक्योरिटी गार्ड अभिनव ड्यूटी पर मौजूद था। वह ड्यूटी पर से कहीं किसी काम से गया था।

इसी दौरान बाल सुधार गृह से अभिनव फरार हो गया। घटना का पता लगने के बाद शिकायत पुलिस को दी गई। जिस पर पुलिस ने केस दर्ज कर सिक्योरिटी गार्ड को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद से पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी। जिसके बाद अब उसे गिरफ्तार कर लिया है।मामले में ड्यूटी के दौरान लापरवाही बरतने वाले चौकीदार अभिनव को पुलिस शुक्रवार रात ही गिरफ्तार कर चुकी थी।

हत्या के मामले में था गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक अब 21 वर्षीय युवक ने 2017 में सेक्टर-39 थाना के अंतर्गत फरार हुए युवक ने हत्या की थी। जिसके बाद कोर्ट ने मामले में आरोपित को उम्र कैद की सजा सुनाई थी। दोषी की उम्र 18 साल से कम होने के कारण उसे सेक्टर 25 स्थित बाल सुधार गृह में रखा गया था।

पहले भी गा‌र्ड्स की लापरवाही से भागे थे तीन आरोपी

18 सितंबर की सुबह गार्ड जीवन की लापरवाही के बाद उसे बंधक बनाकर हत्या और दुष्कर्म मामले में अंडर ट्रायल 18 से 20 वर्षीय तीन आरोपितों ने भागने की कोशिश की थी। मुख्य गेट पर तैनात गा‌र्ड्स से मारपीट कर एक आरोपित बाद में दबोचा गया था और दो को मौके पर ही धर लिया गया था। जीवन के खिलाफ ड्यूटी पर लापरवाही करने और तीनों आरोपितों के खिलाफ बाल सुधार गृह से भागने के आरोप में केस दर्ज किया गया है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

और पढ़ें