पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:कार खंभे से टकराई, एयरबैग खुलने के बाद भी 23 साल के अनंत की मौत

चंडीगढ़7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो
  • सुखना लेक के पास स्थित गुरुद्वारा गुरसागर साहिब के संत के बेटे की हादसे में मौत

सुखना लेक के पीछे गुरुद्वारा गुरसागर साहिब के संत के बेटे की सड़क हादसे में मौत हो गई है। मामले में सेक्टर-3 थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। मृतक की पहचान गुरुद्वारा गुरसागर साहिब के रहने वाले 23 साल के अनंत गुरपाल के रूप में हुई है। संत प्रीतपाल के तीन बच्चे हैं। दो बेटे और एक बेटी। जिस बेटे की मौत हुई है, वह परिवार का सबसे छोटा बेटा था।

अनंत गुरपाल घर से वीरवार रात 8 बजे निकला था। वह अपनी कार से मार्केट जाने के लिए निकला था। रात को करीब पौने 9 बजे वह घर की तरफ आ रहा है। जब वह सेक्टर-4 पेट्रोल पंप के पास पहुंचा तो वहां पर कार खंभे से टकरा गई। हादसे के बाद लोगों ने सूचना पुलिस कंट्रोल रूम पर दी। अनंत की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें इलाज के लिए पीजीआई लेकर जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मामले में सेक्टर-3 थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

खंभे से टक्कर होने के बाद कार के एयरबैग खुल गए थे, इसके बावजूद अनंत की मौत हो गई। जब लोगों ने अनंत को कार से बाहर निकाला था तो एयरबैग खुले हुए थे। अनंत के मुंह से खून निकला हुआ था, जो सीट पर और नीचे गिरा हुआ था। सवाल खड़ा हो रहा था कि यदि एयरबैग खुल गया तो अनंत की मौत कैसे हुई?

पुलिस को जानकारी मिली है कि हादसा होने से पहले अनंत ने सेक्टर-4 के पेट्रोल पंप से गाड़ी में तेल डलवाया था। यहां से निकलते ही हादसा हो गया। जहां हादसा हुआ, वहां कार की ज्यादा स्पीड नहीं की जा सकती। हालांकि खंभे में टक्कर से कार का आगे का हिस्सा भी बहुत बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। अनंत की बहन विदेश में रहती है। वह शनिवार रात तक चंडीगढ़ पहुंच जाएंगी। इसके बाद अनंत के शव का संस्कार किया जाएगा।

अनंत घर से वीरवार रात 8 बजे मार्केट जाने के लिए निकला था। रात को करीब पौने 9 बजे घर वापसी के दौरान कार की खंभे से टक्कर हो गई।

फाॅर्च्यूनर ने एक्टिवा को मारी टक्कर, एक की मौत दूसरा घायल...
कुराली | ब्लॉक माजरी के अंतर्गत आते गांव बूथगढ़ के पास तेज रफ्तार गाड़ी ने एक एक्टिवा को टक्कर मार दी। इस कारण एक्टिवा चालक की मौत हो गई, जबकि उसके पीछे बैठा उसका दोस्त गंभीर रूप में घायल हो गया। घायल को चंडीगढ़ पीजीआई में दाखिल करवाया गया है। पुलिस ने फरार फॉर्च्यूनर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस के पास दर्ज करवाए बयानों में ज्ञानचंद वासी पटियाला ने बताया कि उसका रिश्तेदार नीरज एक्टिवा नंबर सीएच-01 बीए 7523 पर अपने दोस्त मनदीप सिंह वासी संगतपुरा के साथ जा रहा था। ज्ञानचंद ने बताया कि वे उसे रास्ते में ही मिल लिए।

जब नीरज कपिल बूथगढ़ के पास माणकपुर शरीफ को एक्टिवा मोड़ने लगा तो कुराली की तरफ से आई एक तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर गाड़ी ने उसे टक्कर मार दी। नीरज कपिल और उसका दोस्त मनदीप घायल हो गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser