पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • The Car Overturned 12 Times Due To Overtaking Collision 12 Times, The Third One Had Put The Seat Belt Did Not Even Scratch

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:ओवरटेक करने के चक्कर में खंभे से टकराकर 12 बार पलटी कार दो की मौत, तीसरे ने लगाई थी सीट बेल्ट- खरोंच तक नहीं आई

चंडीगढ़10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो
  • कुराली में शुक्रवार रात करीब साढ़े 11 बजे हुआ हादसा, यहां पर अपने एक दोस्त से मिलकर चंडीगढ़ वापस जा रहे थे तीनों युवक

चंडीगढ़ मार्ग पर शुक्रवार रात करीब साढ़े 11 बजे एक भयानक कार हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। एक तेजरफ्तार कार दो ट्रकों को ओवरटेक करते हुए सड़क किनारे लगे पोल से दूसरी तरफ जा टकराई। पोल से टकराने के कारण कार करीब 10 से 12 पलटियां खाते हुए 50 मीटर दूर जाकर घर की दीवार के साथ पलट गई। गाड़ी का एक टायर निकल गया।

हादसे में कार में सवार चंडीगढ़ निवासी तीन युवकों में चालक समेत दो युवकों की मौत हो गई। अस्पताल ले जाते वक्त दोनों ने दम तोड़ा। निजी अस्पताल के पास हादसा उस समय हुआ जब कुराली की तरफ से चंडीगढ को जा रही एक कार सीएच01 एयू 1371अचानक बेकाबू हो गई और कार कई पल्टियां खाते हुए सडक के दूसरी तरफ जा पहुंची।

हादसे में राजेश भाटिया पुत्र आदर्श भाटिया वासी सेक्टर-38 वेस्ट चंडीगढ और जोगिद्र वासी डड्‌डूमाजरा (चंडीगढ़) की मौके पर ही मौत हो गई। सुरिन्द्र मोंटी को मामूली चोटे आई और बाल-बाल बच गया। यह पूरी घटना सड़क किनारे लगे दुकानों के कैमरों में कैद हुई है। इसमें गाड़ी पोल से टकराने के बाद कई पलटते खाते दिखाई दे रही है।

आईओ बलविंदर सिंह ने बताया कि चंडीगढ़ से तीनों दोस्त कुराली के वार्ड नंबर-12 में अपने दोस्त पुनीत से मिलने शाम को आए थे। वे खाना खाने के लिए सोलखिंया के पास स्थित एक रेस्तरां में गए। वहां से डिनर कर देर रात आए और उन्होंने पुनीत को मोरिंडा रोड पर स्थित अमर रेस्तरां के पास उतारा और फिर वे तीनों चंडीगढ़ के लिए वापस चले गए।

आईओ के मुताबिक मोंटी ने बताया कि वे शहर के मुख्य चौराहे से मात्र 200 मीटर की दूरी पर ही पहुंचे थे कि उनकी कार ने एक ट्रक को ओवरटेक किया जो पहले ही किसी गाड़ी को ओवरटेक कर रहा था। उनकी कार सड़क के दूसरे तरफ कच्चे में उतर गई और खंभे से टकराई।

चालक के साथ वाली सीट पर बेल्ट लगाकर बैठा था मोंटी...
आईओ ने बताया कि हादसा बहुत भयानक था। गाड़ी ने इतनी पलटियां खाई कि मरने वाले दो व्यक्तियों के सिर पर गंभीर चोटें लगी थी लेकिन चालक के साथ सीट पर बैठे मोंटी ने सीट बेल्ट लगाई थी। इस कारण मोंटी को मामूली खरोंचे आई है। मोंटी ने बताया कि उसे सीट बेल्ट ने बचाया है। आईओ ने बताया कि जब वे मौके पर पहुंचे तो पूरी घटना की जानकारी मोंटी ने ही उनको दी थी।

कैंटर की टक्कर से ऑटो चालक की मौत...
जीरकपुर | जीरकपुर-पटियाला रोड पर सड़क हादसे में एक ऑटो चालक की मौत हो गई। एसआई हरदीप सिंह ने बताया कि बीती रात मोहाली की अंब साहिब काॅलोनी का रहने वाला आनंद पाल (38) ऑटो में बेटे के साथ डेराबस्सी से मोहाली की ओर जा रहा था।

जब वह छत लाइट पॉइंट पर पहुंचा तो पटियाला की ओर से आ रहे तेज रफ्तार कैंटर ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में आनंद पाल गंभीर जख्मी हो गया। उसे इलाज के लिए सिविल हॉस्पिटल मोहाली ले जाया गया, जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser