पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • The Cast Of The Upcoming TV Show On The Private Channel Said 'Teri Meri Ik Jindri' Based On The Love Story Of Amritsar City.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मनोरंजन:निजी चैनल पर आने वाले टीवी शो के कलाकारों ने कहा-अमृतसर शहर की प्रेम कहानी पर आधारित ‘तेरी मेरी इक जिंदरी‘

चंडीगढ़15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
टीवी शो की हीरोइन अमनदीप सिद्धू आज चंडीगढ़ में थी। - Dainik Bhaskar
टीवी शो की हीरोइन अमनदीप सिद्धू आज चंडीगढ़ में थी।
  • टीवी शो हीरो तबेला चलाने वाला और हीरोइन महिला के लिए टैक्सी ड्राइवर के रूप में दिखेगी

शहर में आज एक निजी चैनल पर आने वाले टीवी शो के कलाकारों ने आकर लोगों से मुलाकात की और उन्हें अपने शो के बारे में जानकारी दी। हर सोमवार को शाम 8 बजे आने वाले शो ‘तेरी मेरी इक जिंदरी‘के कलाकारों ने बताया पंजाब के अमृतसर की प्रेम कहानी पर आधारित इस शो में लोगों को कई तरह से मनोरंजन किया जाएगा और लोग इसे ज्यादा से ज्यादा पसंद करेंगे।

अध्विक महाजन ने कहा मेरी इस शो में भूमिका सबसे अलग
अध्विक महाजन ने कहा मेरी इस शो में भूमिका सबसे अलग

ज़ी टीवी का नया प्राइम टाइम शो अमृतसर में आधारित एक प्रेम कहानी है। ‘तेरी मेरी इक जिंदरी‘, माही और जोगी के जीवन का अनुसरण करती है। ये दोनों ऐसे दो विपरीत व्यक्तित्व हैं जिनके जीवन और खुशी के प्रति अलग-अलग दृष्टिकोण है, लेकिन वह उनके प्यार के रास्ते में नहीं आते हैं। ये प्रमुख भूमिकाएं निभानेवाले टेलीविजन अभिनेता अध्विक महाजन और अमनदीप सिद्धू ने आज अपने चरित्र रूप में चंडीगढ़ शहर का दौरा किया और प्रशंसकों के साथ बातचीत करते हुए एक दिन बिताया।

अभिनय में भारी उत्साह

माही का किरदार निभाने वाली अमनदीप सिद्धू ने कहा कि मेरी पहली मुख्य भूमिका के रूप में मैं सच में माही से बेहतर किरदार नहीं पा सकती थी। मुझे पता था कि मैं इस उत्साही पंजाबी लड़की की भूमिका के लिए पूरी तरह से फिट हूँ और उसकी यात्रा शुरू करने के लिए वास्तव में रोमांचित थी। एक बेहतर जीवन के लिए परिवार में योगदान देने के उसके उत्साह और अपने सपनों को पूरा करने की उसकी गहरी भावना मेरे लिए समान है। अमनदीप ने कहा कि चंडीगढ़ का दौरा हमेशा घर वापस आने जैसा है। यहां के लोग मेरे दूसरे परिवार की तरह हैं और मैं उनकी मुझे और मेरे शो को मिले सभी प्यार और आशीर्वाद के लिए बहुत आभारी हूँ। चंडीगढ़ में, मैं स्थानीय बाजारों से खरीदारी करने और स्वादिष्ट कुल्चे और छोले भटूरे खाना कभी मिस नहीं करती।

सबसे अलग भूमिका

टीवी शो में जोगी की भूमिका निभानेवाले अध्विक महाजन ने कहा कि एक पात्र के रूप में जोगी मेरी अन्य सभी भूमिकाओं से बहुत अलग है। बेशक, वो एक बहुत ही रंगीन और ख़ुशमिज़ाज पंजाबी है जो मुझे अपना सा लगता है लेकिन उसके व्यक्तित्व का एक बहुत गहरा पहलू भी है जो उसे बाकी लोगों से अलग बनाता है। वह सपने नहीं देखता या उसकी बड़ी आकांक्षा नहीं है, वो छोटी छोटी चीजों में सबसे अधिक खुशी पाने की कोशिश करता है। दर्शकों ने मेरे पहले के प्रदर्शन और चरित्रों की सराहना की है और मुझे पूरा यकीन है कि जोगी भी उनके दिलों में जगह बनाएगा।

अध्विक बोले- चंडीगढ़ आता-जाता रहा

चंडीगढ़ आने के अपने अनुभव को साझा करते हुए, अध्विक ने कहा, ”मैं जालंधर से हूँ, इसलिए चंडीगढ़ में जाना और समय बिताना मेरे बचपन की यादों का हिस्सा रहा है। मेरे परिवार का एक हिस्सा यहां रहता है, जब भी मैं शहर का दौरा करता हूँ, मैं उनसे ज़रूर मिलता हूँ। जब भी मैं चंडीगढ़ आता हूँ, मेरी सारी यादें ताज़ा हो जाती है और इन लोगों से बातें करना मुझे बेहद पसंद है। हमारे शो के प्रति उनके समर्थन और प्यार के लिए उनका आभारी हूँ। शो में योगी अमृतसर में एक भेंसों का तबेला और डेयरी चलाता हुआ दिखेगा, जबकि माही महिला यात्रियों के लिए टैक्सी चलाने वाली ड्राइवर के रूप में दिखेगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

और पढ़ें