पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • The Condition Of Legendary Athlete Milkha Singh And His Wife, Former Indian Volleyball Team Captain Nirmal Kaur, Is Stable, The Family Issued A Statement Saying The Condition Is Improving.

PGI डॉक्टरों की निगरानी में दिग्गज:महान एथलीट मिल्खा सिंह और उनकी पत्नी पूर्व भारतीय वॉलीबॉल टीम की कप्तान निर्मल कौर की हालत स्थिर,परिवार ने बयान जारी कर कहा हालत में सुधार हो रहा

चंडीगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
महान एथलीट मिल्खा सिंह और उनकी पत्नी निर्मल कौर का इलाज चल रहा। उनके स्वास्थ्य में पहले सुधार है। फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
महान एथलीट मिल्खा सिंह और उनकी पत्नी निर्मल कौर का इलाज चल रहा। उनके स्वास्थ्य में पहले सुधार है। फाइल फोटो
  • कोरोना संक्रमित होने के बाद दोनों को इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है

चंडीगढ़ PGI के डॉक्टरों की ओर से महान एथलीट 91 साल के मिल्खा सिंह के स्वास्थ्य को लेकर पूरी तरह से निगरानी रखी जा रही है। मिल्खा सिंह को कोरोना संक्रमित होने के बाद गत 3 जून को ऑक्सीजन लेवल कम होने के बाद PGI में दाखिल करवाया गया है।

3 डॉक्टरों की स्पेशल टीम की ओर से दिन-रात मिल्खा सिंह की सेहत को लेकर पूरी तरह से नजर रखी जा रही है। मिल्खा सिंह पिछले दिनों कोरोना संक्रमित होने के बाद बीमार हो गए थे, जिसके बाद उनको मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। वहां कुछ दिन इलाज होने के बाद परिवार के आग्रह पर उन्हें घर पर ही इलाज किया जा रहा था।

मिल्खा सिंह के परिवार की ओर से दिए गए बयान में कहा गया है कि मिल्खा सिंह और उनकी पत्नी का इलाज चल रहा है और वे पहले से बेहतर हैं।

मिल्खा सिंह की 86 साल की पत्नी पूर्व भारतीय वॉलीबॉल टीम की कप्तान निर्मल कौर भी कोरोना संक्रमित होने के बाद मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती हुई थीं, जहां पर उनका आज भी इलाज चल रहा है। जहां पर उनका स्वास्थ्य पहले से सुधर रहा है। परिवार की ओर से कहा गया है कि सभी की प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए परिवार आभारी है।

खबरें और भी हैं...