• Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • The Demand Of The School Lecturer Association, The Department In Which Anil Nagar Was Posted, Should Also Be Investigated

डेंटल सर्जन घोटाला:स्कूल लेक्चरर एसोसिएशन ने CM को भेजा पत्र- अनिल नागर की जिस विभाग में भी पोस्टिंग रही, वहां जांच हो

चंडीगढ़7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार अनिल नागर। (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
गिरफ्तार अनिल नागर। (फाइल फोटो)

स्कूल लेक्चरर एसोसिएशन हरियाणा (सलाह) ने डेंटल सर्जन भर्ती में भारी अनियमितताओं प्रदेश लोक सेवा आयोग के उप सचिव अनिल नागर (HCS) की भूमिका की जांच करने की मांग की है। सलाह के महेंद्रगढ़ जिला इकाई के प्रधान नरेंद्र सांगवान ने CM मनोहर लाल को पत्र भेजकर शिक्षा विभाग में उनके समय किए गए निर्णयों, कार्यों की समीक्षा की मांग की है।

नरेंद्र सांगवान ने पत्र में लिखा है कि अनिल नागर की जिस भी विभाग में पोस्टिंग रही है, उसे भी जांच में शामिल किया जाए। अनिल नागर स्कूल शिक्षा विभाग हरियाणा में संयुक्त निदेशक के पद पर कार्यरत रहे हैं। अगर यहां भी निष्पक्ष जांच होगी तो बड़े खुलासे सामने आएंगे। डेंटल सर्जन भर्ती के दौरान सामने आई गड़बड़ी के बाद यह बात पक्की है कि अधिकारी ने नियमों के खिलाफ जाकर चहेतों को लाभ पहुंचाया है।

वहीं, सलाह के प्रदेश महासचिव गुरदीप सैनी ने कहा कि अनिल नागर स्कूल शिक्षा विभाग हरियाणा में 2020 तक संयुक्त निदेशक के पद पर भी कार्यरत रहा है। इस दौरान यह आशंका प्रबल होती है कि इस अधिकारी ने अपने पद की गरिमा को नजरअंदाज कर अपने चहेते पीजीटी वर्ग को अनावश्यक लाभ पहुंचाने का भरपूर प्रयास किया था।

खबरें और भी हैं...